Advertisement

सलमान के ‘बिग बॉस 14’ में आम लोग भी आएंगे नज़र, इस महीने से शुरू हो रहे हैं ऑडीशन

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के जरिए मेकर्स एक बार फिर से कॉमनर्स के लिए दरवाजा खोलने वाले हैं। जिसके चलते इस बार शो में 4 से 5 कॉमनर्स के साथ-साथ बाकी सदस्य जाने-माने सेलेब्स होंगे।

459

टीवी का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) कुछ ही हफ्ते पहले ही खत्‍म हुआ है। वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के अगले की सीजन की सुगबुगाहट भी शुरू हो गई है। बता दें, इसके मेकर्स अब अगले सीजन ‘बिग बॉस 14’ की तैयारियों में जुट गए हैं। खबरों की मानें तो जहां पिछले सीजन में सिर्फ सेलेब्स ने ही हिस्सा लिया था और मेकर्स ने इस बारी कॉमनर्स के लिए सभी दरवाजें बंद कर दिए थे। जिससे शो ने सेलेब्‍स के जरिए लोगों का ध्‍यान खूब अपनी तरफ खींचा है। लेकिन अब मेकर्स कुछ बड़ा बदलाव करने जा रहे हैं। देखें इधर…

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सीजन की तुलना में इस सीजन में कुछ बदलाव भी करने जा रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के जरिए मेकर्स एक बार फिर से कॉमनर्स के लिए दरवाजा खोलने वाले हैं। जिसके चलते इस बार शो में 4 से 5 कॉमनर्स के साथ-साथ बाकी सदस्य जाने-माने सेलेब्स होंगे। बिग बॉस से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस सीजन के लिए मई से ऑडिशन शुरु भी हो जाएंगे। साथ ही नया सीजन सितम्बर महीने में ही शुरु हो जाएगा।

(यह भी पढ़ें : द्रौपदी चीरहरण के समय सिर्फ़ इस कौरव ने किया था दुर्योधन और दुशासन का विरोध, जानें इसका नाम)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार सीजन 14 में करण कुंद्रा, अलीशा पंवार, जैस्मीन भसीन, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी और मानसी श्रीवास्तव जैसे तमाम सितारे शो का हिस्‍सा हो सकते हैं। हालांकि, ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) को लेकर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफीशियल तौर कोई घोषणा नहीं की गई है। खबरों की मानें तो मेकर्स वर्तमान में देश में फैली कोरोनावायरस की महामारी के थमने के बाद ही मेकर्स इस विषय में कुछ फैसला लेंगे। टीवी से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement