Advertisement

छह महीने से बेरोजगार हैं बिगबॉस कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह, सोशल मीडिया पर दर्द बयां करते हुए कह दिया कुछ ऐसा 

बिगबॉस -8(‘Bigg Boss 8’) कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह(Pritam Singh) आर्थिक तंगी से परेशान

169

कोरोना वायरस(Coronavirus pandemic) ने लोगों को सिर्फ शारीरिक और मानसिक नहीं बल्कि आर्थिक तौर पर भी परेशान कर रखा है। वर्तमान समय में आबादी का बड़ा हिस्सा आर्थिक तंगी की समस्या का सामना कर रहा है। जिनमें डेली कमाने वाले मजदूर से लेकर टीवी सितारें तक शामिल हैं। जिसके वजह से पिछले दिनों कई टीवी कलाकारों ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं बिगबॉस -8(‘Bigg Boss 8’) कंटेस्टेंट और आरजे प्रीतम सिंह(Pritam Singh) ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को अपनी आर्थिक तंगी से अवगत कराया है। 

Advertisement

प्रीतम सिंह ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खुदकी खराब आर्थिक स्थिति का दर्द बयां करते हुए लिखा कि, ‘कोरोनावायरस की महामारी के कारण बहुत सारे लोगों ने कष्ट झेला है और अभी भी झेल रहे हैं। मैं भी उनमें से एक हूं। रेडियो के अलावा एक ऐक्टर के नाते मेरे पास काफी एक्सपीरियंस है। पर फिलहाल मेरे पास कोई नौकरी नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा, ‘छह महीने पहले मैंने यह सोचकर रेडियो छोड़ दिया था कि यह मेरे करियर की लिए एक अच्छा कदम होगा। एक टीवी होस्ट के तौर पर मैं बहुत अच्छा कर रहा था। लेकिन अचानक ही इस कोरोनावायरस के कारण मेरे पास कोई काम नहीं बचा।
पहली बार मुझे डर सता रहा है कि आखिर आने वाले दिनों में क्या होगा? अपने अपार्टमेंट की खिड़की से मैं पॉजिटिविटी के साथ निहारता रहता हूं। मैं जानता हूं कि एक दिन सब ठीक होगा और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जल्द ही काम करना शुरू करेगी और फिर से काम शुरू होगा’।

 

यह भी पढ़ें-  आमिर खान के साथ काम कर चुके जावेद आर्थिक तंगी के चलते नहीं बल्कि इस वजह से बेच रहे हैं सब्जी, खुद किया खुलासा

 बता दें कि, ‘महाराष्ट्र सरकार ने अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस अनलॉक में शूटिंग को फिर से शुरू करने की भी इजाज़त दे दी गई है। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द प्रीतम सिंह को भी काम मिल जाएगा और उनकी समस्या का निवारण हो जाएगा। 

Advertisement