होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: हिमांशी को देख बेकाबू हुआ असीम का दिल, घुटनों पर बैठ खुलेआम कर दिया प्रपोज़

Advertisement

बिग बॉस 13: हिमांशी को देख बेकाबू हुआ असीम का दिल, घुटनों पर बैठ खुलेआम कर दिया प्रपोज़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में असीम रियाज (Asim Riaz) को सपोर्ट को करने पहुंची एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)। घर में हिमांशी के आते ही असीम ने किया उन्हें खुलेआम प्रपोज़।

383

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले पास आने के साथ ही शो लगातार दिलचस्प मोड़ लेते जा रहा है। शो में कंटेस्टंट के बीच मुकाबला बढ़ता जा रहा है। कंटेस्टंट्स के घरवाले और दोस्तो की एंट्री शो की टीआरपी की उछाल में मदद करेगी। हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जहां एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) घर में एंट्री लेंगी। हिमांशी असीम रियाज (Asim Riaz) को सपोर्ट करती दिखाई देंगी।

Advertisement

चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप देखेंगे कि, हिमांशी को घर में लगे स्क्रिन पर देख असीम कहते हैं मेरा दिल बाहर आ रहा है।  जैसे ही हिमांशी घर में आती हैं, असीम खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और वह हिमांशी को गले लगा लेते हैं। इसके बाद वह उन्हें लगातार चूमते नज़र आ रहे हैं।

तब हिमांशी उनके बालो को सहलाती हुई कहती हैं दुनिया पागल हो रही है हम दोनो के लिए। इसके बाद गार्डन एरिया में घरवालो के सामने असीम घुटनो पर बैठकर हिमांशी को आई लव यू कहते हैं साथ ही प्रपोज़ करते हुए कहते हैं “क्या मुझसे शादी करोगी?”। हालांकि वीडियो में आगे हिमांशी का रिएक्शन क्या है ये नहीं दिखाया गया है। पर दोनो को एक बार फिर शो में देख फैन्स बेहद खुश हैं। दोनो के लिए जमकर कमेंट्स किए जा रहे हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि के दिल में फिर जाग रही है सिद्धार्थ के लिए चाहत, अकेले में की ऐसी बातें]

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो