होम » टीवी » बिग बॉस » दूल्हा-दुल्हन बनें असीम और हिमांशी, देखें वायरल तस्वीर और जानिए पूरी सच्चाई

Advertisement

दूल्हा-दुल्हन बनें असीम और हिमांशी, देखें वायरल तस्वीर और जानिए पूरी सच्चाई

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में असीम रियाज़ (Asim Riaz) ने किया हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को प्रपोज। अब वहीं दोनो की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे।

720

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जल्द ही कंटेस्टंट्स को सपोर्ट करने वाले उनके घरवाले और दोस्त शो में एंट्री लेंगे। बिग बॉस के इतिहास में यह पहली बार होने जा रहा है जहां कंटेस्ट्ंस घर में अपने परिवार और दोस्त के साथ दिखाई देंगे। वहीं शो में असीम रियाज़ (Asim Riaz) को सपोर्ट करने इस सीजन की एक्स कंटेस्ट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) नज़र आएंगी। पर हिमांशी की एंट्री के बाद आसीम उन्हें सबके सामने प्रपोज़ कर देंगे।

Advertisement

वहीं प्रपोज के बाद अब सोशल मीडिया पर असीम और हिमांशी की वेडिंग तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनो की शादी बिग बॉस के घर में हो रही है। लेकिन ये वायरल तस्वीर प्रिंस नरूला और युविका की शादी की तस्वीर को एडिट करके बनाई गई है। तस्वीर में रश्मि देसाई भी हैं। नीचे देखें दोनो तस्वीरें

दरअसल हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जहां हिमांशी एक बार फिर घर में एंट्री करने जा रही हैं। देख खुशी के मारे असीम हिमांशी के गले लग जाते हैं। लगातार हिमांशी को किस करने के बाद आसीम उन्हें घुटने पर बैठकर घरवालो के सामने प्रपोज़ करते हैं। आसीम और हिमांशी का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

बता दें कि शो में रश्मि देसाई को सपोर्ट करने देवोलीना भट्टाचार्जी आएंगी। तो वहीं माहिरा शर्मा को मिलने उनके भाई आकाश शर्मा शो में एंट्री लेंगे। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: हिमांशी को देख बेकाबू हुआ असीम का दिल, घुटनों पर बैठ खुलेआम कर दिया प्रपोज़]

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो