Advertisement

बिग बॉस 13: असीम ने सिद्धार्थ को जूता दिखाकर कहा ‘चाट ले’, देखें फिर सिद्धार्थ ने क्या किया

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) के बीच झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां आसीम सिद्धार्थ को जूता दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं।

694

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में जैसे जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है कंटेस्टंट्स के बीच हाइ वोल्टेज ड्रामा बढ़ता जा रहा है। घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riaz) के बीच झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मौका मिलते ही दोनो एक दूसरे से झगड़ा करने लगते हैं। इसी तरह एक बार फिर दोनो के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है जहां आसीम ने सिद्धार्थ के लिए हाथो में जूता तक उठा लिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जहां सभी कंटेस्टंट्स एक साथ नज़र आ रहे हैं। बिग बॉस कंटेस्टंट्स को उन सदस्यों का नाम लेने के लिए कहते हैं । इसी दौरान आसीम और सिद्धार्थ एक दूसरे से बहस करने लगते हैं। यहां टास्क रद्द करवाने के लिए आसीम सिद्धार्थ को जिम्मेदार मानते हुए लग रहे हैं। तो वहीं सिद्धार्थ अपनी जगह से उठकर आसीम के पास आते हैं। आसीम उन्हें अपना जूता दिखाते हुए कहते हैं “ले चाट”। नीचे देखें  वीडियो

बता दें कि हाल ही में एक टास्क के दौरान आसीम और सिद्धार्थ के बीच धक्का मुक्की हुई थी। दरअसल टास्‍क के दौरान कुछ घरवालों को घोड़ों पर बैठे रहना है, लेकिन विशाल आदित्य सिंह बीच में ही खड़े हो जाते हैं। ये बात सिद्धार्थ टास्क के संचालक आसीम को बताते हैं। तब असीम कहते हैं कि उन्होंने विशाल को खड़े होते हुए नहीं देखा है। जिसके चलते दोनों के बीच विवाद हो जाता है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: टास्‍क के दौरान असीम पर जमकर भड़के सिद्धार्थ, दोनों में फिर हुई धक्का-मुक्की]

बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement