Advertisement

बिग बॉस 13 में क्विन न बनने पर देवोलीना ने लगाया शेफाली पर बड़ा आरोप, कहा ‘चालाक लोमड़ी..’

'बिग बॉस 13' (Big Boss13)' में क्विन न बन पाने की वजह से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भड़की शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पर। यहां तक कि देवोलीना ने शेफाली पर लगाया यह आरोप।

148

टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss13) शुरू होने के साथ ही घर वालों के बीच विवादों का दौर भी शुरू हो गया है। सभी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हालिया एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के बीच तनातनी का माहौल चल रहा है। घर की क्विन बनने के लिए देवोलीना ने शेफाली को चालाक लोमड़ी तक कह दिया।चलिए बताते हैं आपको आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल, बीबी हॉस्पिटल टास्क को टीम बी यानी देवोलीना भट्टाचार्जी, पारस, दलजीत कौर, शहनाज गिल, शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा ने जीत लिया। वहीं टास्क जीतने के बाद बिग बॉस इस टीम बी को अपना क्विन का चुनाव करने के लिए कहा। तब शेफाली को छोड़ सभी ने देवोलीना के नाम पर अपनी मुहर लगाई। इसके पिछे वजह थी कि शेफाली खुद क्विन बनना चाहती थी।

शेफाली के अनुसार वह इसके के लिए सही हैं क्योंकि उन्होंने टास्क में अपना बेहतरीन रोल अदा किया है। यही नहीं उन्होंने यह भी स्वीकारा किया कि इस टास्क को पूरा करने के लिए वह सबकी नज़रो में बुरी भी बन गईं। हालांकि पूरी टीम के समझाने के बावजूद शेफाली नहीं मानी। घर वालों की आपसी सहमति न बनते देख बिग बॉस ने इस प्रक्रिया को ही रद्द करने का फैसला सुना दिया।

[यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ पर इस तरह का टॉर्चर देख इमोशनल हुईं रश्मी, छलक पड़े आंसू]

बिग बॉस के इस फैसले के बाद पारस छाबड़ा ने शेफाली से कहने लगें कि वह और भी बुरी बनेंगी। यहां तक कि शेफाली को घर के बाकि सदस्यों की भी सुननी पड़ी। वहीं देवलीना इस बात से शेफाली पर बुरी तरह से भड़क जाती हैं। वह आरती सिंह को बताती है कि शेफाली चालाक लोमड़ी के साथ बहुत मतलबी हैं। देवलीना की यह बात सुन शेफाली भड़क गईं और दोनो के बीच आपसी बहस शुरू हो गई।

Advertisement