Advertisement

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट अश्मित पटेल और महक चहल की सगाई टूटी, सामने आई ये बड़ी वजह

अभिनेता अश्मित पटेल ( Ashmit Patel) एक्ट्रेस महक चहल (Mahekk Chahal) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सगाई करने के ढ़ाई साल बाद दोनो हुए अलग।

1,083

एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) के भाई और अभिनेता अश्मित पटेल ( Ashmit Patel) काफी दिनो से फिल्मो से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अस्मित के फैन फॉलोवर्स की तादाद काफी है। यहां अस्मित काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी एक्टिविटी को वह लोगो के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं। पर हाल ही में अस्मित एक बार फिर सुर्खियो में आ गए हैं और वह भी एक्ट्रेस महक चहल (Mahekk Chahal) संग अपने रिलेशनशिप को लेकर। खबर आ रही है कपल ने सगाई तोड़ ली है।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया को सूत्र ने बताया कि अश्मित और महक ने अगस्त 2017 में सगाई की थी। इसके बाद कपल  2018 में एक शानदार शादी डेस्टिन की योजना बना रहा था। लेकिन, चीजें नियोजित नहीं थीं और दोनों के बीच कंपैटिबिलिटी इश्यू पैदा होने लगे थे। इसलिए, उन्होंने अपने रिश्ते को कुछ समय देने के लिए शादी की तारीखों को आगे बढ़ाने का फैसला किया। अंत में दोनो के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनो एक दूसरे से अलग हो गए।

वही जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने महक चहल से इस बारे में बात की तो उन्होंने अश्मित से अलग होने की बात को स्वीकारा। उन्होने कहा “मैंने अश्मित को छोड़ दिया है। मुझे ऐसा करना पड़ा और अब मैं इस रिश्ते से बाहर आ गई हूं।” वहीं अश्मित ने भी इसपर हामी भरते हुए कहा कि वे अब साथ नहीं हैं। उन्होंने मामले पर गोपनीयता का अनुरोध किया और आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

[यह भी पढ़ें: शादी दो साल बाद ही टूटने जा रहा है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिश्‍ता, आ गई तलाक की नौबत]

बता दें कि बिग बॉस में नज़र आ चुके इस एक्स कपल ने 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। यहां तक कि रियलिटी शो, पावर कपल में भी एक साथ भाग लिया था। वहीं सगाई तोड़ने के बाद कपल ने अपने 5 साल के रिलेशनशिप को विराम लगा दिया।

 

Advertisement