Advertisement

बिग बॉस 13: एक्स बीएफ विशाल सिंह पर जमकर बरसीं मधुरिमा तुली, कहा “तुम्हारे बाप का है..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों झगड़ो और धक्का-मुक्की के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद एक्स कपल मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच हुई जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं।

1,156

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों झगड़ो और धक्का-मुक्की के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में प्रतियोगी एक दूसरे को टास्क में कड़ी टक्कर देने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब तो शो में लव एंगल भी शुरू हो गया है रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान (Arhaan Khan) का। तो वहीं शो में अब एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक दूसरे संग झगड़े पर उतर आए हैं। यहां तक कि दोनो एक दूसरे की पोल खोलते भी दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जहां  एक्स कपल एक दूसरे से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। यहां मधुरिमा विशाल को कह रही हैं कि तुम दूसरे को बताते हो लड़कियो से ऐसे मत बात करो, तुमने अपनी औकात देखी है। वह विशाल पर आरोप लग रही है कि अगर वह उसे सहज नहीं महसूस करवा सकता तो असहज भी न महसूस करवाए। वहीं विशाल आगे कहते हैं कि अगर तुम्हें प्रॉब्लम थी तो इस शो में नहीं आती। तब मधुरिमा गुस्से में आकर कहती हैं क्यों न आती, तुम्हारा शो है तुम्हारे बाप का शो है। यहां तक कि मधुरिमा उन्हें पुरानी बाते याद दिलाते हुए जमकर झगड़ा करती हैं। नीचे देखें वीडियो

बता दें कि शो में जाने से पहले एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा था कि उनके और विशाल के बीच अब कुछ भी नहीं है। वह शो में अपने लिए जा रही हैं न कि विशाल के लिए। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पर्सनल मैसेज को किया सरेआम, जानिए क्या लिखा है]

 

Advertisement