Advertisement

बिग बॉस के घर आईं माहिरा की मां, बेटी को किस करने वाले पारस को दी ये नसीहत

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही है। घर में अक्सर पारस माहिरा को किस करते हुए नज़र आते हैं। इससे परेशान होकर माहिरा की मां ने घर में आकर पारस को दी ये च

1,867

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि दोनो एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते आए हैं। लेकिन इसी बीच अक्सर पारस माहिरा को किस करते हुए दिखाई देते हैं। इससे सोशल मीडिया यूजर्स दोनो की ऐसी दोस्ती को प्यार का नाम देने लगे हैं। पर माहिरा को पारस का इस तरह से बार बार किस देना माहिरा की मां सानिया शर्मा को  नागवार गुजर रहा है। इसीके चलते उन्होंने घर में आकर पारस को दे दी नसीहत।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां कंटेस्टंट्स से मिलने उनके परिवार के सदस्य आए हुए हैं। इसी दौरान माहिरा की मां ने भी घर में एंट्री ली जिन्हे देखते ही माहिरा उनके गले लिपट गई। इसके बाद वह पारस को जाकर कहती हैं “पारस मैं तुझे मारूं, तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा बहुत प्यारी है। बाकि माहिरा तो तुम्हारी दोस्त है पर किस वगैर मत किया करो।” पारस यहां चुपचाप बैठकर माहिरा के मां की बाते सुनते रहते हैं। नीचे देखें वीडियो

View this post on Instagram

#family #task @bigboss_khabari_13

A post shared by Bigboss 13 (@bigboss_khabari_13) on

गौरतलब है कि किस करने के मसले पर माहिरा ने भी पारस की जमकर क्लास ली थी। उन्होंने पारस को हिदायत दी थी कि ऐसे बार-बार उन्हें गाल पर किस न किया करें। तब पारस उससे कहते हैं ,’मजे पूरे लेती है।’ इससे नाराज होकर माहिरा उन्हें तमीज से बात करने के लिए कहती हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: कृष्णा ने आरती को दिया सरप्राइज़, देखें भाई के लिए कैसे फूट फूटकर रोई बहन]

बता दें कि शो में माहिरा की मां के अलावा आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और शहनाज के पिता ने भी शो में एंट्री ली। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement