Advertisement

एक्स जीएफ आकांक्षा पुरी को लेकर पारस छाबड़ा ने तोड़ी चुप्पी, कहा “वो मेरी गैर मौजूदगी में..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बने रहने के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अक्सर सुर्खियो में रहते थें। अब शो से बाहर आने के बाद पारस ने आकाक्षा संग एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी।

450

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हालांंकि खत्म हो चुका है लेकिन घर से बाहर आने के बाद कंटेस्टंट्स शो और अपनी निजी जीवन जीवन को लेकर खुलासे कर रहे हैं। शो में बने रहने के दौरान पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को अक्सर सुर्खियो में रहते थें। हालांकि पारस के शो में जाने के बाद आकांक्षा पहले  दिन से ही पारस का सपोर्ट करती रहीं। अब शो से बाहर आने के बाद पारस ने आकाक्षा संग एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी चुप्पी।

Advertisement

पिंक विला से बातचीत के दौरान पारस ने आकांक्षा के साथ ब्रेकअप करने वाली बात को स्वीकार लिया है। पारस ने कहा ”  मैंने कैमरे के सामने उसके साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बार-बार क्लियर किया है। हालांकि, मुझे एक बात समझ में आ गई है कि अगर मेरी गैरमौजूदगी में वह मीडिया के साथ हमारी पर्सनल डिटेल्स साझा कर सकती है, तो यह स्पष्ट है कि हमारा भविष्य एक साथ नहीं हो सकता है। इससे बेहतर है कि हम आगे बढ़ें और पॉजिटिविटी को गले लगाएं।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने पर्सनल मैसेज को किया सरेआम, जानिए क्या लिखा है]

गौरतलब है कि शो में अरहान खान के पूछने पर पारस ने अपने हाथ पर बने आकांक्षा के नाम के टैटू के बारे में भी खुलासा किया था।  पारस ने कहा था कि आकांक्षा उनके पिछे पड़ गईं थी टैटू बनवाने के लिए। पारस के इस स्टेटमेंट के बाद स्पॉट बॉय से बातचीत में अकांक्षा ने कहा था “मेरा दिमाग इस वक्त ऐसे हालात में नहीं कि मैं इसका जवाब दे पाउं। मैं अब पारस के बाहर आने का इंतजार कर रही हूं।” तो वही अब देखना यह है कि पारस के आने के बाद आकांक्षा क्या रिएक्शन देती हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement