Advertisement

बिग बॉस 13: एक दूसरे से भिड़े पारस और शहनाज के भाई, माहिरा को भी सुनाई खरी खोटी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का फिनाले जैसे जैसे पास आ रहा है शो में हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कैप्टंसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा (paras chabra) और शहनाज गिल (shehnaz gill) के भाई एक दूसरे से भिड़े। सी बीच माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को भी सुनाई खरी-खोटी।

970

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का फिनाले जैसे जैसे पास आ रहा है शो में हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ता जा रहा है। यहां अब तो कंटेस्ट्ंस के घरवाले और दोस्त भी शामिल हो गए हैं। शो में शहनाज गिल (shehnaz gill) को सपोर्ट करने उनके भाई शाहबाज गिल (Shehbaaz Gill) आए हुए हैं। हाल ही में कैप्टंसी के टास्क के दौरान शहाबाज और पारस छाबड़ा (paras chabra) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। वहीं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी इस लड़ाई का हिस्सा बन गईं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है जहां कैप्टेंसी का टास्क चल रहा है। इस दौरान शहबाज और पारस आपस में झगड़ने लगते हैं। दोनो के झगड़े के बीच पारस की साइड लेने माहिरा शर्मा आ जाती है।  पारस के साथ साथ गुस्से में शहबाज माहिरा पर भी अपना गुस्सा उतारते हैं। यहां वह पारस को कह रहे हैं लड़कियों से पैसे खाता है…तो पारस शहबाज को बच्चा कह रहे हैं। नीचे देखें

वैसे ये पहली बार नहीं है जहां माहिरा ने पारस की साइड ली है। पारस से अच्छी दोस्ती के चलते वह हर झगड़े में उन्हें सपोर्ट करने आती हैं। सोशल मीडिया पर दोनो के अफेयर की ख़बरें भी खूब उड़ाई जा रही हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: घर में फिर भिड़े असीम और सि‍द्धार्थ, देखें कैसे सरेआम कह दिया- ‘तेरा मुंह तोड़ दूंगा…’]

बता दें कि शहबाज के अलावा माहिरा को सपोर्ट करने उनके भाई आकाश शर्मा आए हुए हैं। वहीं रश्मी देसाई को सपोर्ट करने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी ने एंट्री की है। आसीम रियाज को हिमांशी खुराना तो आरती सिंह को उनकी भाभी कश्मीरा शाह सपोर्ट करने आई हैं। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement