Advertisement

असीम रियाज और पारस छाबड़ा पर भड़के बिग बॉस, मिलेगी कड़ी सज़ा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में टास्क रद्द कराने के लिए आसीम रियाज (Aasim riyaz) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की बिग बॉस लेंगे क्लास। दोषियो को देंगे कड़ी सजा।

704

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में कंटेस्टंट एक दूसरे को नीचे गिराने के लिए झगड़ा कर रहे हैं। कंटेस्टंट के इन्ही झगड़ो के चलते बिग बॉस को कई टास्क रद्द करने पड़े। इसी तरह एक बार फिर कंटेस्टंट कैप्टनसी टास्क को रद्द करने पर उतारू हो गए हैं। इसका श्रेय इस बार आसीम रियाज (Aasim riyaz) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को जाते हुए दिख रहा है, जहां दोनो आपस में ही लड़ते नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां बिग बॉस ने घरवालो को एक टास्क दिया है। यहां जो भी कंटेस्टंट जिसे घर के जिन सदस्यों को कैप्टन नहीं बनाना चाहते हैं उनकी तस्वीर जलाएंगे। तब वहीं आसीम पारस को रश्मि का घर कप्तान बनाने के लिए अपनी (आसीम रियाज) की तस्वीर जलाने के लिए कहेंगे।

तब पारस कहेंगे पहले आसीम को रश्मि की फोटो जलानी होगी तब वह उसकी बात मानेंगे। तब आसीम पारस पर आरोप लगाते हैं कि वह रश्मि को घर का कप्तान नहीं बनते देखना चाहते हैं। पारस की इस बात से आसीम गुस्सा हो जाते हैं और उनसे जमकर झगड़ा करने लगते हैं। दोनो को इस तरह से झगड़ते देख बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और टास्क रद्द करने वाले दोषियों को सजा देने की बात कहते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: माहिरा की गर्दन पर निशान देख सिद्धार्थ ने किया ऐसा मजाक, पूछा- ‘ये लव बाइट है क्या?]

अब देखना यह है कि बिग बॉस टास्क रद्द करवाने के लिए दोषियों को क्या सजा देते हैं। बिग बॉस 13 की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement