होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस13 में एक बार फिर होगी रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री

Advertisement

बिग बॉस13 में एक बार फिर होगी रश्मी देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस 13(Bigg Boss13) में हो रहे हंगामें को देख हर कोई हैरान है। हाल ही में शो में रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की के एलिमनेट के बाद हर कोई हैरान है। अब बताया जा रहा है कि इस दिन दोनो एक्ट्रेस की होगी धमाकेदार वापसी।

4,134

बिग बॉस 13(Bigg Boss13) में हो रहे हंगामें को देख हर कोई हैरान है। हाल ही में शो में रश्मी देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की के एलिमनेट के बाद हर कोई हैरान है। दरअसल शो में दोनो कंटेस्टंट की मजबूत दावेदारी को देखते हुए किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था वह एलिमनेट हो जाएंगी। वहीं जब होस्ट सलमान खान ने जब एलिमनेशन में शेफाली बग्गा के साथ रश्मी और देवोलीना का नाम लिया तो किसी को अपने कान पर विश्वास हुआ। वहीं अब दोनो को लेकर एक बड़ी ख़बर सुनने में आ रही है, जहां बताया जा रहा है कि दोनो शो में वापसी कर सकती हैं।

Advertisement

दरअसल मिल रही रिपोर्ट के अनुसार के रश्मी और देवोलिना का सीक्रेट रूम में रखा गया है। बताया जा रहा कि शो के मेकर्स शो में कुछ नया ट्वीस्ट लाने के लिए ऐसा कुछ कर रहे हैं। वहीं शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के रहते रश्मी और देवोलीना की घर में एंट्री को यह सही समय बताया जा रहा है। ख़बर यह भी है कि शुक्रवार से पहले ही दोनो एक्ट्रेस घर में करेंगी वापसी।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस ने सिद्धार्थ को कर दिया बेघर, तो एक्स कंटेस्टेंट डॉली ने सिद्धार्थ और माहिरा को लेकर यह कह दिया]

वैसे शो में अबतक रश्मी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच तु तु मैं मैं वाले सीन देखे जाते रहे हैं। अब यहां अरहान और माहिरा शर्मा के साथ सिद्धार्थ की अनबन देखने को मिल रही है। बता दें कि हाल ही में  बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज टास्क के दौरान सिद्धार्थ और माहिरा ने छीना झपटी शुरू कर दी। दोनो के बीच बोरियों को लेकर छीना झपटी होने लगी। तब अचानक से बैलेंस खोने के कारण माहिरा सिर के बल नीचे गिर जाती हैं। इसके बाद दिखाया गया कि बिग बॉस सिद्धार्थ को घर से बेघर कर देते हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह आज के एपिसोड में खुलासा होगा।

 

Advertisement