होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस जर्नी में फिर एक्स बीएफ अरहान को एक्सपोज़ होता देख भावुक हुईं रश्मि, देखें वीडियो

Advertisement

बिग बॉस जर्नी में फिर एक्स बीएफ अरहान को एक्सपोज़ होता देख भावुक हुईं रश्मि, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को दिखाई गई शो में उनकी जर्नी। यहां एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) को एक्सपोज़ होता देख भावुक हुईं रश्मि।

81

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टंट का सफर अब शो में खत्म होने की कगार पर है। वहीं बात रश्मि देसाई (Rashami Desai) की जाए तो उन्होंने यहां अपने यादगार लम्हो को बिताया है। एक्स कंटेस्टं और एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ उनकी केमिस्ट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी। इसी बीच अरहान अपनी शादी और बच्चो को लेकर भी एक्सपोस्ड हो गए जिसे जानने के बाद रश्मि को गहरा धक्का लगा। अब उन पलो को याद कर रश्मि की आंखे एक बार फिर नम हो गई है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जहां दर्शको के सामने रश्मि को बिग बॉस में उनकी जर्नी दिखाई जा रही है। यहां क्लिप में वही सीन दिखाया जा रहा है जहां सलमान खान द्वारा अरहान की शादी और बच्चो की पोल खोली गई थी।

इस वीडियो के साथ रश्मि बिग बॉस कहते हैं “कुछ ऐसी परिस्थितियां भी आई जिसमें आपकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का इस घर में खुलासा हुआ। ये तो ऐसा हो ही गया कि हमारे दुश्मनों में कहा दम था हमें तो अपनों ने ही मार डाला।” इस बात को सुन रश्मि नम आंखो से मुस्कराती हुई दिख रही हैं।

[यह भी पढ़ें:एक्स बीएफ अरहान ने रश्मि को बताया था दिवालिया, अब रश्मि के मैनेजर ने दिया मुंहतोड़ जवाब]

गौरतलब है कि बीएफ अरहान की पोल खुलने पर रश्मि पूरी तरह से टूट गईं थीं। तब उन्हें सलमान खान ने घर में आकर संभाला। बता दें कि शो में रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप करने का खुलासा किया था।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो