Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां को लेकर अब रश्मी देसाई ने कर दिए ऐसे कमेंट, तो लोगो ने कर दिया ट्रोल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में एक बार फिर रश्मी देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच जमकर झगड़े हुए। वहीं सिद्धार्थ और उनकी मां पर कमेंट करने के कारण रश्मी बुरी तरह हुईं ट्रोल।

569

बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में चाहे जो हो जाए कंटेस्टंट के बीच झगड़े नहीं रूकने वाले हैं। यह हालिया एपिसोड में साफ जाहिर हो गया है, जहां एक बार फिर रश्मी देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) के बीच जमकर झगड़े हुए। हालांकि शो के शुरूआत से ही ये दोनो कंटेस्टंट एक दूसरे से झगड़ा करते आ रहे हैं।  वहीं टाइफाइड का ट्रीटमेंट करवाने के लिए सिद्धार्थ कुछ दिनों के लिए घर से बाहर थें। पर एक बार फिर एंट्री के बाद यह पहला मौका है जहां रश्मी और सिद्धार्थ का जमकर झगड़ा देखने को मिला।

Advertisement

दरअसल दोनो का झगड़ा घर के नए कप्तान आसीम की बातो से शुरू हुआ, जहां  सिद्धार्थ को रश्मी को आसीम की नौकरानी कहते हैं। सिद्धार्थ की ये बात सुन रश्मी देसाई आग बबूला हो जाती हैं और उनसे झगड़ा करना शुरू देती हैं। गुस्से में रश्मी सिद्धार्थ पर कमेंट्स करना शुरू कर देती हैं।  रश्मी उनकी मां पर कमेंट करती हुई कहती हैं “तेरी मां भी नौकरानी है जो खाना बनाती है”।रश्मी के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

इस झगड़े के दौरान अरहान खान और आसीम रश्मी का सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए। तो वहीं विकास गुप्ता सिद्धार्थ के सपोर्ट में नज़र आए। इसी बीच विकास और अरहान के बीच भी झगड़े दिखाई दिए। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: अब बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस करेगी एंट्री, आसीम संग लगाएगी रोमांस का तड़का]

 

Advertisement