होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: शहनाज़ पर गरजे सलमान, सिद्धार्थ को भी किया आगाह

Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज़ पर गरजे सलमान, सिद्धार्थ को भी किया आगाह

बिग बॉस 13 (Bigg Bos 14) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के ड्रामे से परेशान हुए सलमान खान (Salman Khan)। घर वालो के सामने ही लगाई शहनाज को फटकार। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को शहनाज को लेकर किया सावधान।

147

बिग बॉस 13 (Bigg Bos 14) में कंटेस्टंंट कैमरे में दिखने के लिए हाइवोल्टेज ड्रामा का जबरदस्त सहारा ले रहे हैं। इनमें सबसे आगे हैं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)। शहनाज को आए दिन शो में कोई न कोई ड्रामा करते हुए देखा गया है। उनके ड्रामे से न केवल घरवाले बल्कि खुद सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी परेशान हो गए हैं। हाल ही में सलमान शहनाज को फटकारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है जहां शहनाज की हरकतो से चिढकर सलमान ने उन्हें जमकर डांट लगाई। इस प्रोमो में शहनाज सलमान को कहती हैं सर मुझे आपसे भी कुछ नहीं कहना है। तब सलमान गुस्से में कहते हैं शहनाज। इसके बाद शहनाज नीचे बैठकर जोर से रोने लगती हैं। इससे गुस्सा होकर सलमान कहते हैं “ये  सर पीटना रोना धोना ये ड्रामा ये नाटक मेरे सामने नहीं करना। वह शहनाज को कहते हैं मैं तुम्हारे से बहुत इज्जत से पेश आता हूं तुम भी मेरे साथ इज्जत से पेश आओ।”

इसके बाद शहनाज कहती हैं मुझे घर में नहीं रहना है। तब सलमान न कहते हैं ठीक है मत रहो और फिर शहनाज रोती हुई घर से बाहर जाती हैं। इस दौरान सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को कहते हैं तुम्हे ज्यादा शहनाज से सावधान रहना होगा क्योंकि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। बता दें कि शो में सिद्धार्थ से शहनाज कई बार अपनी फिलिंग शेयर कर चुकी हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस के 13 सीज़न मे पहली बार घर मे दिखी ये चीज़, दर्शकों को लगा करारा झटका]

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो