Advertisement

आइटम गर्ल संभावना सेठ की तबियत बिगड़ी, 24 घंटों में 2 बार अस्पताल में हुईं भर्ती

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबियत बिगड़ने की जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि उनके पति ने एक्‍ट्रेस के ही ऑफीशियल इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है।

544

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, बीती रात संभावना सेठ की तबियत अचानक बिगड़ गई थी, जिसके चलते उनको अस्‍पताल भर्ती कराया गया था। हालांकि, तबितय में सुधार के बाद उनको अस्‍पताल से कुछ घंटे बाद करीब पांच बजे डॉक्‍टर्स ने उन्‍हें छुट्टी दे दी थी। लेकिन घर आते ही एक्‍ट्रेस की दोबारा बिगड़ने से उनको अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

बता दें, संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की तबियत बिगड़ने की जानकारी किसी और ने नहीं बल्‍कि उनके पति ने एक्‍ट्रेस के ही ऑफीशियल इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। गौरतलब है कि संभावना सेठ हर रोज अपने सोशल मीडिया फैन्स के लिए वीडियो ब्लॉग बनाती हैं। हालांकि तबियत के चलते वह ऐसा नहीं कर पाईं तो ऐसे में उनके पति अविनाश ने उनके चाहने वालों को उनकी सेहत की जानकारी दी है। अपनी चहेती एक्‍ट्रेस की तबियत की बात सुनकर उनके फैंस परेशान हैं और साथ ही उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में उड़ गई है नोरा फ़तेही की रातों की नींद, देखें वीडियो और जानें पूरा हाल)

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पति अविनाश द्विवेदी ने जानकारी देते हुए लिखा, “बीती रात संभावना को अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ा था। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। लेकिन बाद में उन्हें छुट्टी मिली और सुबह करीब 5 बजे हम दोनों घर लौट आए। हालांकि अब फिर से उन्हें लेकर अस्पताल जा रहा हूं। इसलिए आज का वीडियो ब्लॉग आपको नहीं मिल पाएगा।” खबरों की मानें तो उन्‍हें ब्‍लड प्रेसर संबंधी कुछ परेशानी है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कुछ सामने नहीं आया है।

Advertisement