Advertisement

बिग बॉस 13: नाराज बिग बॉस ने छीनी हिमांशी खुराना से कैप्टेंसी, सिद्धार्थ बने घर के नए कप्तान

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हंगामों के बीच दिलचस्प ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। वहीं इन झगड़ों के बीच हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) को बिग बॉस ने कैप्टनसी से हटाकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को बनाया नया कैप्टन।

1,233

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में हंगामों के बीच दिलचस्प ट्वीस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। घर के सदस्य एक दूसरे के साथ जमकर झगड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन झगड़ों के बीच घर की कैप्टन हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) पर भी बिग बॉस ने तीखे तेवर अपनाए हैं। दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने उनसे कैप्टनसी वापस ले ली है, और उनकी जगह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) को घर का नया कैप्टन बनाया गया है।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को ‘बीबी कॉलेज’ टास्क दिया था। इसी दौरान बिग बॉस हिमांशी पर गुस्सा हो गए। बिग बॉस ने कहा की उन्होंने अपनी कप्तानी की भूमिका से अच्छी से नहीं की है। उन्होंने लापरवाही बरती हैं। यहां तक कि हिमांशी घरवालों से काम भी नहीं निकलवा पाई और साथ ही खुद घर के कई नियमों को तोड़ा। इसलिए उन्हें कैप्टनसी से बेदखल किया जा रहा है। साथ ही बिग बॉस ने यह भी कहा कि वह कैप्टन की दावेदारी नहीं होंगी।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: टास्क के दौरान देवोलीना को लगी गहरी चोट, नानावटी हॉस्पिटल से बुलाने पड़े डॉक्टर]

बिग बॉस के इस फैसले के बाद शेफली, आसीम और हिमांशी कुछ खुश नहीं दिखाई दिए। पर बाकि घरवाले बिग बॉस के इस फैसले से बेहद खुश दिखें। वहीं पारस, हिमांशी का जमकर मजाक भी उड़ाने लगे। बीबी कॉलेज टास्क खत्म  होने के बाद अब अगले कप्तानी की बारी थी जिसके लिए  विशाल, आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला दावेदार थें। लेकिन घरवालों की सहमति के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को घर का नया कैप्टन चुना गया।

 

Advertisement