Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग आरती को बेड शेयर करते देख जल भूनकर रह गईं शहनाज, ऐसे उतारा गुस्सा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आरती सिंह (Aarti Singh) सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) के साथ बेड शेयर करती हुई आईं नज़र। तो वहीं अपने बेड पर आरती को सिद्धार्थ के साथ लेटा देख शहनाज (Shehnaaz Gill) जल भून उठीं।

1,820

बिग बॉस (Bigg Boss) के 13 वें सीजन में झगड़ों के बीच रोमांस का मजेदार तड़का देखने को मिल रहा है। यहां शो में आसीम और सिद्धार्थ के बीच होने वाले लगातार झगड़ों से पूरे घरवाले परेशान हो गए हैं। वहीं इसी बीच सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और शहनाज (Shehnaaz Gill) की एक बार फिर दोस्ती लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं। पर यहां आरती सिंह (Aarti Singh) की सिद्धार्थ से नज़दिकियां शहनाज को कुछ रास नहीं आ रही है। इस बात का हालिया दिखाए गए शो में पता चला। चलिए नीचे बताते हैं आपको पूरा मामला।

Advertisement

दरअसल कल यानी गुरूवार को दिखाए गए एपिसोड में आरती और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ बेड पर लेटे दिखाई दिए। जबकि शहनाज, सिद्धार्थ की बेड पार्टनर हैं। पर सिद्धार्थ के साथ बेड पर लेटे देख आरती को देख शहनाज कुछ नाराज लगने लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज को मनाने की कोशिश करते हैं। फिर शहनाज कहती हैं कि उन्हें गुस्सा आ रहा है। इस पर सिद्धार्थ उनसे इसके पिछे वजह जानने की कोशिश करते हैं, तब शहनाज उनसे कहती हैं कि आरती मेरे बेड पर क्यों लेटी है। तब सिद्धार्थ उनकी खिंचाई करने लगते हैं। इससे तो यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरती को सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर करता देख शहनाज को जलन होती है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मी की इस बात से आग बबूला हुईं शहनाज, शादी का मंडप कर दिया तहस नहस]

वहीं सिद्धार्थ फिर शहनाज को कहते हैं कि चाय कैसी है पारस के हाथ की। बता दें कि हाल ही में शहनाज के स्वंयवर के टास्क के दौरान शहनाज ने पारस को अपना पति चुना था। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement