Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ संग निकाह करना चाहती हैं शहनाज़, मिला ऐसा जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद है। वहीं हाल ही में एक टास्क के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ संग शादी को लेकर कह दी ऐसी बात।

97

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही है। दोनो एक दूसरे के साथ कभी लड़ते हैं तो कभी दोस्त बन जाते हैं। यहां अक्सर सिद्धार्थ शहनाज से नाराज दिखाई देते हैं तो वहीं शहनाज उन्हें मनाती हुई दिखाई देती हैं। हालांकि कई बार देखा गया है कि शहनाज सिद्धार्थ को अपने दिल की बात कहती नज़र आईं हैं। पर हाल ही शहनाज ने खुलेआम सिद्धार्थ को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही चैनल ने बिग बॉस का वीडियो शेयर किया है, जहां शहनाज बाकि कंटेस्टंट की स्टैंडअप कॉमेडी टास्क के ज़रिए दर्शको का मनोरंजन करती हैं। यहां पहले वह माहिरा और पारस की खिंचाई करती हैं। इसके बाद वह सिद्धार्थ को लेकर कहती हैं ‘मेरी और सिद्धार्थ की शादी हो जाए’। उनकी ये बात सुन सिद्धार्थ शर्माने लगते हैं। वहीं दर्शक भी बेहद खुश दिखाई देते हैं शहनाज की ये बात सुनकर। इसके बाद शहनाज कहती हैं “मुझे बिग बॉस के बाद कॉल करना।” नीचे देखें वीडियो

बता दें कि इसी टास्क के दौरान कई सिद्धार्थ से हमेशा लड़ने वाली रश्मि देसाई का मूड कुछ बदला हुआ नज़र आया। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तारीफ करती में हई वह कहती हैं ‘आप बहुत अच्छे आदमी हो।’ लेकिन रश्‍मि ने यह बात सीरियस नहीं बल्‍कि मजाक में कही थी। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: सलमान खान के सामने ही रश्‍मि के आरोपों पर भड़के सिद्धार्थ, बोले- “मैं जैसा हूं…”]

 

Advertisement