होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: शहनाज के स्वंयवर में एक दूसरे से हाथापाई पर उतरे सिद्धार्थ और असीम, देखें वीडियो

Advertisement

बिग बॉस 13: शहनाज के स्वंयवर में एक दूसरे से हाथापाई पर उतरे सिद्धार्थ और असीम, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में प्यार और तकरार के बीच दरार के निशान भी आ गए हैं। हाल ही में शो मेंशहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के स्वंयवर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riyaz) के बीच हुई हाथापाई।

1,465

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में प्यार और तकरार के बीच दरार के निशान भी आ गए हैं। यह दरार के निशान है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidhharth Shukla) और आसीम रियाज (Asim Riyaz) के बीच देखने को मिल रही है। जैसे की आपको सबको पता है कि बीबी राक्षस टास्क के दौरान असीम हार जाने के बाद सिद्धार्थ को जिम्मेदार ठहराते हैं। यही नहीं दोनो मे जबरदस्त झगड़ा होता है। हालांकि विकेंड में जब सलमान खान असीम के गेम की तारीफ करते हैं, तब एक बार फिर सिद्धार्थ और असीम को अपनी टीम के साथ गले लगाते हुए देखे जाते हैं। लेकिन इसके बावजूद ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच अब तक दरार खत्म नहीं हुआ है।

Advertisement

यह हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां दोनो एक बार फिर झगड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बार तो नौबत लड़ाई तक आ गई है। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल का स्वंयवर हो रहा है। इस दौरान पूरा घर काफी खुश है, यहां तक कि पारस शहनाज को इम्प्रेस करने के लिए शर्टलेस हो जाते हैं। वहीं तब शहनाज सिद्धार्थ को संतरा लाने के लिए कहती हैं। सिद्धार्थ जैसे ही संतरा लेने जाते हैं, असीम उन्हें मना कर देते हैं। इसी बीच दोनो के बीच हाथा पाई होने लगती है। तब तक घर वाले आकर उन्हें रोक लेते हैं। नीचे देखें वीडियो

अब देखना यह है कि इन दोनो दोस्तो के बीच आई दरार एक बार फिर भरती है या नहीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:बिग बॉस 13: फिर एक दूसरे से भिड़े असीम और सिद्धार्थ, जमकर हुई धक्‍का-मुक्‍की]

 

Advertisement