Advertisement

बिग बॉस 13: रश्मि संग रिलेशनशिप को लेकर सिद्धार्थ का खुलासा, कहा “बहुत प्यारा था..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में शुरू से लेकर यदि अबतक कोई छाया है तो वह है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने शो 'दिल से दिल तक' के दौरान रश्मि संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया।

1,812

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में शुरू से लेकर यदि अबतक कोई छाया है तो वह है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) का झगड़ा। शो में आये दिन दोनो के बीच झगड़ा होता रहता है। ख़बरे आती थीं कि शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान दोनो रिलेशनशिप में थें। लेकिन बाद में किसी वजह से दोनो अलग हो गए। वहीं हाल ही बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने यहां रश्मि संग अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा।

Advertisement

पिछले एपिसोड में गार्डन एरिया में शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के के साथ गुफ्तगू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ तीनो से पूछते हैं कि तुम लोग आउट साइडर हो न, तुम लोग बताओ कि तुम्हारे हिसाब से क्या इशू हुआ होगा। तब पारस कहते हैं कि मुझे पूरी बात पता है। तब सिद्धार्थ उसे कहते हैं कि उसे पूरी बात नहीं पता है। तब सिद्धार्थ पूछते हैं कि कैसे पता। फिर पारस कहते हैं कि हम कनेक्टेड है न।

[यह भी पढ़ें:यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: नजदिकियों के बीच फिर सिद्धार्थ पर जमकर भड़कीं शहनाज, फिर कह दिया कुछ ऐसा]

पारस के इस जवाब पर सिद्धार्थ कहते हैं कि जिससे उसे यह पता चला है, उसे भी नहीं पता है। फिर सिद्दार्थ कहते हैं कि हमारे बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था शो खत्म होने के बाद। लेकिन कट आउट होने के बाद कभी तू तू मैं मैं करके झगड़े नहीं हुए हैं। हमेशा बहुत प्यारा रहा है। तब शेफाली कहती हैं कि रश्मि ने बताया था कि सेट पर सिद्दार्थ ने उन्हें गाली दी थी। हालांकि सिद्धार्थ इस बात से इंकार कर देते हैं।

Advertisement