Advertisement

बिग बॉस 13:एक साथ बाथरूम मे बंद हुए सिद्धार्थ और शेफाली,देखें कैसे जल भूनकर रह गईं शहनाज़

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शेफाली (Shefali Jariwala) ने शहनाज के सामने किया खुद को बाथरूम में लॉक। दोनो को इसतरह से बाथरू में देख जलभून उठी शहनाज ने कर दिया ऐसा कुछ।

517

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की केमिस्ट्री लोगो को खूब पसंद आ रही है। यहां दोनो के बीच अनबन देखने को मिलती है तो कभी प्यार। पर अब ऐस लग रहा है कि शहनाज सच में सिद्धार्थ को अपना दिल दे बैठी हैं। यही वजह है कि शो में बार-बार वह सिद्धर्थ के लिए वह अपने प्यार का इज़हार करती हैं। पर हाल ही में शहनाज को जलाने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने खुद को बाथरूम में बंद कर दिया। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां लॉन एरिया में सिद्धार्थ और शहनाज के साथ शेफाली भी नज़र आ रही हैं। शहनाज शेफाली से कहती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। तब शेफाली कहती हैं “मुझे भी लगता है।” तब शहनाज उनसे पूछती हैं “तुझे क्यों ऐसा लगता है?”

इसके बाद शहनाज शेफाली को पूछती हैं कि क्या सिद्धार्थ को उनसे (शहनाज) से प्यार है? शेफाली शहनाज को कहती हैं कि वह खुद क्यों नहीं पूछ लेती हैं। इसके बाद शहनाज शेफाली से पूछती हैं “कहीं तू तो इससे से प्यार नहीं करती ? इसपर शेफाली कहती हैं कि वो  सिद्धार्थ को प्यार करती हैं और बहुत पहले से।” शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ भी उनका साथ देते हैं।

सिद्धार्थ शहनाज को चिढ़ाने के लिए शेफाली से कहते हैं कि अब हम सबके सामने मिल सकते हैं, छिपकर मिलने की ज़रूरत नहीं। यही नही शहनाज को दिखाने के लिए दोनो खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं। तब शहनाज दरवाजा पिटती हैं। आगे क्या हुआ ये जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सलमान की भविष्यवाणी हुई सच, सिद्धार्थ के बारे में शहनाज़ ने ज़ाहिर की ये ख़्वाहिश]

 

Advertisement