Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने कश्मीरा के सामने उनकी ननद आरती को गधी कह दिया, मिला ऐसा जवाब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में आरती सिंह (Aarti Singh) को सपोर्ट करने उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) आईं। शो में कश्मीरा से आरती की शिकायत करने लगे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और लगाया ये आरोप।

838

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13 ) में मेकर्स ने शो की टीआरपी में उछाल लाने के लिए बिग बॉस के इतिहास को बदलकर रख दिया। यहां एक बार फिर कंटेस्टंट को सपोर्ट करने के लिए उनके घर वाले और दोस्त शो का हिस्सा बन रहे हैं। हालिया एपिसोड में आरती सिंह (Aarti Singh) को सपोर्ट करने उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) आईं। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जानेवाली कश्मीरा ने यहां आकर बाकि कंटेस्टंट की जमकर क्लास ली।

Advertisement

शो में  कश्मीरा को देख आरती बेहद भावुक हो गईं और उनके गले लग जाती हैं। वहीं कश्मीरा भी अपनी लाडली ननद को लेकर भावुक हो जाती हैं।  यहां कश्मीरा आरती को कहती हैं कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) उन्हें सपोर्ट करता है तो उन्हें सिद्धार्थ का साथ देना चाहिए। तब सिद्धार्थ कहते हैं आरती एक नंबर की गधी हैं और जबसे उनमें ओवर कॉन्फिडेंस आया है तब और ज्यादा गधी बन गई है।

सिद्धार्थ कश्मीरा को बताते हैं  कि आरती की प्रॉब्लम ये है कि इसे सही बताओ तो मानने के लिए तैयार ही नहीं रहती है। यह कहती है मैं स्टैंड लूंगी वरना मैं वीक दिखूंगी। सिद्धार्थ कहते हैं  मैंने इसे कहा कि सही बोलने पर स्ट्रॉन्ग दिखोगे। तब कश्मीरा सिद्धार्थ से पूछती हैं कि उन्हे आरती कैसी लगी? तब सिद्धार्थ कहते हैं कि आरती गधी हैं। कश्मीरा कहती हैं 4 महीने गधे के साथ रहो तो उनसे भी प्यार हो जाता है।

[यह भी पढ़ें: दूल्हा-दुल्हन बनें असीम और हिमांशी, देखें वायरल तस्वीर और जानिए पूरी सच्चाई]

इसके अलावा पारस की क्लास लेते हुए कहती हैं कि उनका गेम बीच में कमज़ोर हो गया है क्योंकि शायद उन्हे प्यार हो गया। कश्मीरा पारस को कहती है कि वहम माहिरा को डिफेंड करने के लगे और इसी बीच उनका गेम खो गया है कहीं।

Advertisement