Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ के इस चौंकाने वाले फैसले पर भड़के असीम, तो पारस के छलके आंसू

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लिया एक बड़ा फैसला। इस फैसले ने जहां पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को रूला दिया तो वहीं असीम (Asim Riaz) के गुस्से का पारा बढ़ा दिया

799

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में फिनाले को अब बस कुछ ही दिन रह गए है। वहीं कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला भी लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं हालिया एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के चौंकाने वाले फैसले ने  जहां असीम (Asim Riaz) के गुस्से का पारा बढ़ा दिया वहीं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को रूला दिया। चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला..

Advertisement

दरअसल हाल ही में ‘बिग बॉस’ का नया प्रोमो वीडियो आया है जो एलिट क्लब के मेंबर्स द्वारा इम्यूनिटी देने को लेकर है। वीडियो में सिद्धार्थ, असीम और रश्मि देसाई आपस में विचार विमर्श करते हुए नज़र आ रहे हैं। असीम यहां आरती को सपोर्ट करने की बात कर रहे हैं तो रश्मि शहनाज और सिद्धार्थ पारस को सपोर्ट करना चाहते हैं।

इसमें दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और आसिम रियाज आपस में बात कर रहे होते हैं। आसिम कह रहे हैं कि वो आरती सिंह को अपना समर्थन देंगे, रश्मि शहनाज का नाम लेती हैं और सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा का। सिद्धार्थ कहते हैं- पारस ने मुझे सुरक्षित किया था  तो मैं उसे सुरक्षित करूंगा क्योंकि इसके बाद मुझे मौका नहीं मिलेगा।

वीडियो में  नॉमिनेटेड कंटेस्टंट आरती, शहनाज , पारस  और माहिरा गॉर्डन एरिया में मौजूद जेल में बंद हैं। यहां टेबल पर जेल की चाबी रखी हुई है। एलीट क्लब के तीनो मेंबर्स रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ को बजर बजते ही चाबी को किसी तरह हासिल करनी है। जो इस चाबी को पहले हासिल करेगा वह अपने पंसीदादा सदस्य को  इम्यूनिटी देने के लिए उसे जेल से बाहर निकाल देगा। पर बजर बजते ही असीम के रोकने के बावजूद सिद्धार्थ चाभी हासिल कर लेते हैं। वह पारस को जेल से छुड़ा लेते हैं।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: पारस को लेकर जमकर लड़े सिद्धार्थ-असीम, तो शहनाज ने भी ऐसा कुछ बोल दिया]

सिद्धार्थ के इस फैसले से पारस भावुक हो जाते हैं और उनके आंसू छलक पड़ते हैं। महिरा के सवाल पूछने पर पारस बताते हैं कि उन्हे बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे। दूसरी तरह सिद्धार्थ के इस फैसले से भड़के असीम। वह सिद्धार्थ से कहते हैं “जो लड़की तेरे साथ पहले दिन से रही उसे नहीं बचाया।” तब सिद्धार्थ  जवाब में कहते हैं  “जितना रोना है रो लो तुम।” आसिम सिद्धार्थ से कहते हैं “इसी वजह से तुम्हारा कोई दोस्त नहीं बनता है।”

Advertisement