Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रोती हुई रश्मि को यूं लगाया गले, फिर खुद अपने हाथो से पिलाया पानी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में रश्मि देसाई (Rashami Desai) के भाई buland desai के बच्चे स्वास्तिक और भव्या भी अपनी बुआ से मिलने आए। बच्चो के कहने पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने रश्मि को लगाया गले।

975

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में घर वाले इन दिनो बेहद भावुक दिखाई दे रहे हैं। दरअसल बिग बॉस ने कैप्टंसी टास्क के दौरान कंटेस्टंट को उनके परिवार से मिलवाया। इसी तरह रश्मि देसाई (Rashami Desai) के भाई buland desai के बच्चे स्वास्तिक और भव्या भी अपनी बुआ से मिलने आए। अब बताया जा रहा है कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई के बीच चलने वाले झगड़ो को ये बच्चे खत्म कर सकते हैं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में चैनल ने एक प्रोमो रिलीज़ किया है। यहां स्तिक और भव्या को देख रश्मि रोने लगती हैं और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद बच्चे उनसे पूछते हैं कि आपने सिद्धार्थ भईया के साथ दोस्ती क्यों तोड़ दी? दोनो बच्चे के कहने पर सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे की से दोस्ती का हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां तक कि बच्चो के कहने पर सिद्धार्थ रश्मि को गले लगा लेते हैं।

वीडियो में वह सिद्धार्थ बच्चो के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वह रोती हुई रश्मि को पानी भी पिलाते हैं। इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि क्या ये प्यारे बच्चे एक बार फिर मिलाएंगे रश्मि और सिद्धार्थ को?

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि देसाई ने सि‍द्धार्थ शुक्ल को अपने हाथो से दी चाय, तो सिद्धार्थ ने कहा “मेरी जान…”]

बता दें कि शो के शुरूआत से ही रश्मि और सिद्धार्थ आपस में झगड़ा करते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में दोनो का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि शो के होस्ट सलमान खान ने बीच बचाव करते हुए दोनो की क्लास ली थी।

 

Advertisement