Advertisement

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने निकाला अरहान पर अपना गुस्सा, कहा “फाड़ दूंगा..”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच लड़ाई का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इन दोनो के बीच अरहान खान (Arhaan Khan) भी कूद पड़े हैं। वहीं सिद्धार्थ ने अरहान को लेकर कहा फाड़ के रख दूंगा।

1,634

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मी देसाई (Rashami Desai) के बीच लड़ाई का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।  इन दोनो के बीच अरहान खान (Arhaan Khan) भी कूद पड़े हैं। हाल ही में आसीम रियाज की नौकरानी कहने के पर रश्मी ने सिद्धार्थ से जमकर झगड़ा किया था। यही नहीं इस झगड़ो के बीच रश्मी ने गुस्से में आकर चाय भी फेंक दी थी। वहीं अब सिद्धार्थ ने बीते एपिसोड में रश्मी और अरहान पर गुस्सा उतारा।

Advertisement

सोमवार के एपिसोड दिखाया गया कि सलमान खान के जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में नज़र आए। यहां उन्होंने अरहान पर गुस्सा उतारते हुए कहा मेरा अरहान पर दिमाग सटक रहा है। उसने मुझपर चाय क्यों फेकी? जो मैने किया है वह बहुत कम है। मैं उसको यहां फेंक देता। रश्मी-अरहान मेरे उपर चाय फेकेंगे, मेरे कैरेक्टर को लेकर बोलेंगे तो मैं चुप रहूंगा। बार बार गर्ल कार्ड खेलेंगे तो, तो मैं चुप रहूंगा?

सिद्धार्थ ने कहते दिखें ”पहले रश्मि ने मेरे उपर चाय फेंकी, तो मैंने भी उसके ऊपर चाय फेंक दी। लेकिन अरहान का मुझसे को लेना देना नहीं। तो अरहान बीच में क्यों आया? उसने मुझपर चाय क्यों फेंकी? मेरा खून खौल रहा है।मैं उसे फाड़ दूंगा।”

[यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: फिर बढ़ी सिद्धार्थ-शहनाज के बीच नजदीकियां, बेड पर कुछ यूं किया किस]

तब शहनाज और पारस उसे समझाते हैं। वह सिद्धार्थ को इस मामले को शांत रहने के लिए कहते हैं। पारस समझाते हुए कहता है कि सिद्धार्थ और रश्मी उसे भड़का रहा है। बिग बॉस की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement