Advertisement

बिग बॉस 13: अरहान खान को लेकर विकास गुप्ता ने रश्मी देसाई को दी ये चेतावनी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हालिया एपिसोड में रश्मी देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इसी बीच रश्मी के बचाव में उतरे अरहान खान (Arhaan Khan)। तब विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने अरहान को लेकर रश्मी को दी ये चेतावनी।

1,781

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के हालिया एपिसोड में रश्मी देसाई (Rashami Desai) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का झगड़ा खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दोनो का झगड़ा सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा रश्मी को आसीम की नौकरानी कहने के कारण हुआ था। यहां तक कि  सि‍द्धार्थ रश्मी की तरह इशारा कहकर कहते हैं कि घर में ऐसी लड़कियां नहीं हैं तब गुस्से में बौखलाई रश्मि कहती हैं कि किसके जैसी लड़कियां? सि‍द्धार्थ कहते हैं रश्मि देसाई के जैसी।

Advertisement

इन दोनों के झगड़ों के बीच अरहान खान (Arhaan Khan) रश्मी का बचाव करने उतरते हैं। तब इसी बीच अरहान विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से भी तू तू मैं मैं करने लगते हैं। दरअसल तब विकास सिद्धार्थ की साइड लेते हैं। अरहान से झगड़े के दौरान विकास रश्मी को आगाह करते हुए कहते हैं कि ये लड़का तुम्हारे लिए ठीक नहीं है। तुम्हारा भाई भी इसके बारे में बताकर गया है, मैंने भी तुमको बताया है। इस बारे में तुम्हे सोचना चाहिए।

तब रश्मी को विकास की ये बात नागवार गुजरती है। वह विकासे से कहती हैं कि वे उनकी पर्सन लाइफ को इस लड़ाई में शामिल न करें। विकास रश्मी को समझाने की कोशिश करते हैं कि उन्हें किसी का भरोसा नहीं करना चाहिए। तब अरहान की तरफदारी करते हुए रश्मी कहती हैं कि अरहान ने हमेशा उनका साथ दिया है।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां को लेकर अब रश्मी देसाई ने कर दिए ऐसे कमेंट, तो लोगो ने कर दिया ट्रोल]

बता दें कि सिद्धार्थ से लड़ाई के दौरान रश्मी ने उनकी मां पर तीखा कमेंट करते हुए कह दिया कि “तेरी मां भी नौकरानी है जो खाना बनाती है”। हालांकि इसके लिए रश्मी को सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन ने खूब ट्रोल किया। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवु़ड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement