होम » टीवी » बिग बॉस » बिग बॉस 13: एक्स कंटेस्टंट बिंदू ने पारस और माहिरा को बताया नाग-नागिन, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Advertisement

बिग बॉस 13: एक्स कंटेस्टंट बिंदू ने पारस और माहिरा को बताया नाग-नागिन, वजह जानकर चौंक जाएंगे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सपोर्ट करने वाले बिंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने एक बार ट्वीट के जरिए रखी अपनी बात। विंदू ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की नाग-नागिन से तुलना।

2,613

बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को हंगामो के लिए याद किया जाएगा। यहां कंटेस्टंट एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए अपने जुबानी जंग का जबरदस्त सहारा ले रहे हैं। अब इस जंग में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टंट भी दिलचस्पी ले रहे हैं। इनमे डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra), काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi), किश्वर मर्चंट (Kishwar merchant) जैसे कई एक्स कंटेस्टंट सीजन 13 के कुछ कंटेस्टंट को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ खिलाफ हैं। हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुआ बिंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का नाम, जो ट्वीट के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को सपोर्ट कर रहे हैं।

Advertisement

इसी तरह एक बार फिर बिंदू दारा सिंह ने ट्वीट के जरिए जहां सिद्धार्थ को सपोर्ट किया, वहीं इस बार पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को निशाने पर लिया। यहां तक बिंदू ने दोनो को नाग नागिन करार दिया है। सबसे पहले बिंदू ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में लिखा है “शुक्ला अपने दोस्तों के लिए खड़े होते हैं, लेकिन जब भी उसे लगता है कि उसके दोस्त गलत हैं तो वह उन्हें कहते हैं। उन लोगो में से नहीं है जो खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए दूसरों को खुश करते हैं।” बिंदू आगे लिखते हैं कि सिद्धार्थ हमेशा सलाह देते हैं। जब आप किसी के करीब होते हैं तो कभी-कभी झगड़े भी होते हैं। लोगों को झगडा याद रहता है पर मदद नहीं।

वहीं पारस और माहिर के बारे में बिंदू लिखते हैं “किसी की लड़ाई हो, तुम हमेशा माहिरा को चिल्लाते हुए पाओगे!
चिल्लाने वाली रानी !! यदि एक्स विर्नस के पास किसी को एविक्ट करने का चुनाव होता, तो मैं माहिरा का  चुनाव करता।कई बार बीबी शो नागिन सीरियल की तरह होता है! पारस द नाग और माहिरा द नगीन!”

बता दें कि शो में इन दिनों सिद्धार्थ और आसीम रियाज के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: रश्मि ने अपनी शादी को लेकर घर में किया बड़ा खुलासा, अरहान को लेकर कह दिया ऐसा]

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो