Advertisement

वीडियो: ‘बिग बॉस’ की पत्नी ने सलमान पर डाले डोरे, भाईजान ने कहा “दूसरे की अमानत हैं…”

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हाल ही में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सलमान खान (Salman Khan) संग फ्लर्ट करती दिखीं थीं। वहीं अब बिग बॉस की पत्नी उर्फ सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) ने डाले सलमान पर डोरे। तो भाई जान ने कहा दूसरे की अमानत है आप।

1,438

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनो हंगामो और रोमांस को लेकर खूब सुर्खियो में है। वहीं शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी लड़कियों के फ्लर्ट का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में शो में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) नज़र आईं थी, जो सलमान पर इस कदर फिदा हो गईं कि उन्हें फ्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा। वहीं अब मल्लिका के बाद एक और महिला शो पर आई और इसने भी जमकर सलमान के साथ फ्लर्ट किया। यह और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन सुनिल ग्रोवर (Sunil Grover) थें, जो बिग बॉस की पत्नी बनकर आए।

Advertisement

दरअसल हाल ही में बिग बॉस 13 का नया प्रोमो सामने आया है जिसे कलर्स चैनल ने शेयर किया है। यहां सुनिल ग्रोवर बिग बॉस की पत्नी बने हैं जिनका सलमान भाभी जी कहकर स्वागत करते हैं। स्टेज पर आने के बाद भाभी  सलमान पर डोरे डालती हुई दिख रही हैं। तब सलमान उनसे कहते हैं कि आप दूसरे की अमानत हैं। इसके बाद भाभी जी अपनी दर्द भरी दास्ता सुनाती हैं।

वह कहती हैं शादी के 13 साल हो गए लेकिन अभी तक उन्होंने बिग बॉस को नहीं देखा है। यहां तक कि सुहागरात के दिन भी बिग बॉस की केवल आवाज सुनी थी जहां वह उन्हें घूंघट उठाने के लिए कह रहे थें। वह सलमान से कहती हैं कि आप बिग बॉस के इतने घरवालो को संभालते हैं, कभी घरवाली को भी संभाल लीजिए। सलमान हंस-हंस कर लोट पोट हो जाते हैं।

[यह भी पढ़ें : अपनी इस तस्‍वीर में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं सुहाना, देखते रह जाएंगे आप भी]

 

Advertisement