Advertisement

बिग बॉस 13: असीम संग डेट करने को लेकर बोलीं श्रुती, रिलेशनशिप पर कह दिया कुछ ऐसा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं असीम ंग

360

बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में कंटेस्टंट असीम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जब से शो में उन्होंने एक्स कंटेस्टंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को प्रपोज़ किया है, तब से  रूमर गर्लफ्रेंड को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने आसिम की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा कर इस मुद्दे को जन्म दिया है। इसपर असीम के भाई उमर रियाज ने विकास को एक पोस्ट के ज़रिए लताड़ लगाई। इसके बाद टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुर्लेकर (Sonal Vengurlekar) ने असीम और उनकी जीएफ श्रुती तुली (Shruti Tuli) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा की थी।

Advertisement

वहीं इन सब ख़बरो के बीच अब श्रुती भी सामने आई और उन्होंने असीम संग अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी। स्पॉट बॉय से बातचीत में श्रुती कहती हैं “असीम और मैं दोनों मॉडल हैं और हम एक ही एजेंसी से हैं। हम वहां मिले और धीरे-धीरेअच्छे दोस्त बन गए। बॉक्सिंग को लेकर हमारी दोस्ती बढ़ती गई क्योंकि वह एक अच्छा बॉक्सर है और वह मुझे वह खेल सिखाता था।”

वहीं सोनल की बातो पर श्रुती कहती हैं “मैं नहीं जानती कि वह ऐसा क्यों कह रही है। अगर मैं छह महीने पहले एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उस लड़के को डेट कर रही हूं।” वहीं असीम को डेट करने वाली बात पर कहती हैं “आप कह सकते हैं कि हमारा रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है लेकिन हमने कभी डेट नहीं किया।”

[यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: इस एक्ट्रेस ने की असीम के भाई उमर की चैट लीक, दोनो भाईयो पर लगाया ये आरोप]

गौरतलब है कि  स्पॉट बॉय से बात करते हुए सोनल ने कहा था “जब उमर से मेरी दोस्ती थी तब वह मुझे असीम से मिलाने ले गए थे। तब वहां मेरी मुलाकात श्रुति हुई जिसे, उमर ने असीम की गर्लफ्रेंड कहा था। आसिम और श्रुती पिछले डेढ साल से साथ में रहें। दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रहते थे।पर उमर ने बताया था कि आपस में न जमने के कारण असीम श्रुती के साथ ब्रेकअप करना चाहते हैं।”

 

Advertisement