Advertisement

सुशांत मामले में करण जौहर और एकता कपूर समेत सभी दिग्गजों को कोर्ट ने दी राहत, अदालत ने बताया ये कारण 

सुशांत(Sushant Singh Rajput) मामले में सभी बड़े फिल्म निर्माताओं के खिलाफ दर्ज मामले को कोर्ट ने किया खारिज

372

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद लोगों का फिल्म इंडस्ट्री की कुछ दिग्गज हस्तियों के खिलाफ गुस्सा फूटा था। जिसके बाद मुजफ्फरपुर की एक अदालत में करण जौहर, एकता कपूर, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली जैसे फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं अब अदालत ने इन सभी लोगों को राहत देते हुए मुकदमे को ख़ारिज कर दिया है। 

Advertisement

मुजफ्फरपुर की एक अदालत के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार ने स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर की गई याचिका को यह कहकर ख़ारिज कर दिया कि, ‘यह हमारे अधिकार क्षेत्र से बाहर है’। बता दें कि, 17 जून को सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर की मुख्य न्याय दंड अधिकारी की अदालत में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत कई मशहूर फ़िल्मी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

दायर याचिका में इन फ़िल्मी हस्तियों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। वहीं मामला ख़ारिज होने से दुखी ओझा ने अदालत के फैसले पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं जिला अदालत के सामने मुख्य न्याय दंडाधिकारी के निर्णय को चुनौती दूंगा। सुशांत के निधन से बिहार में दुख की लहर। हमें उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए।

बता दें कि, ‘सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस लगातार एक्टर की मौत के लिए बॉलीवुड में नेपोटिज्म, खेमेबाजी और आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव को जिम्मेदार बता रहे हैं। वहीं उनके फैंस सुशांत मामले में सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement