Advertisement

एक और व‍िवाद में फंसी अनुष्‍का शर्मा की ‘पाताललोक’, विधायक ने की एक्‍ट्रेस के खिलाफ रासुका लगाने की मांग

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर(Nandkishore Gurjar) ने अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

1,253

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) की वेबसीरीज पाताललोक(PaatalLok) विवादों में घिरती नजर आ रही है। अब तक पहले से ही शुरू विवाद खत्म नहीं हुआ था, कि एक और विवाद इस सीरीज को लेकर सामने आ गया। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर(Nandkishore Gurjar) ने ‘पाताललोक’ की प्रोडूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ उनकी तस्वीर को बिना अनुमति वेबसीरीज में दिखाने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। वेबसीरीज में रियल तस्वीरों को काल्पनिक किरदारों के लिए ‘मॉर्फेड’ कर इस्तेमाल किया गया। इन्हीं तस्वीरों में विधायक नंदकिशोर की तस्वीर भी शामिल है।

Advertisement

इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक, गुर्जर ने तस्वीर के साथ -साथ शो के कंटेंट को लेकर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने वेबसीरीज के कंटेंट की तुलना राष्ट्रद्रोह से की है। अपनी शिकायत में गुर्जर ने अनुष्का शर्मा के विरुद्ध पाताललोक वेबसीरीज के माध्यम से सनातन धर्म की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया है। वहीं विधायक ने लोनी थाने में अनुष्का शर्मा के खिलाफ रासुका के तहत मामला दर्ज करने की भी अपील की है।

तस्वीरों की बात करें तो, यह तस्वीर 2018 की हैं। इस तस्वीर में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के 10.3 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्धघाटन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- विवादों में घिरी पाताल लोक वेब सीरीज़, जातिसूचक शब्द के कारण अनुष्का शर्मा को भेजा लीगल नोटिस

बता दें कि, इससे पहले वेबसीरीज पाताललोक के लिए लॉयर गिल्ड मेंबर वीरेन सिंह गुरुंग ने भी प्रोडूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा था। गुरुंग ने नोटिस के द्वारा वेब सीरीज निर्माताओं पर आरोप लगाया था कि, ‘वेबसीरीज में जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। जिससे पूरे नेपाली समाज का अपमान हुआ है। अब तक अनुष्का ने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement