Advertisement

बीजेपी विधायक ने विराट को दी अनुष्का से तलाक लेने की नसीहत, एक्‍ट्रेस को कह द‍िया ऐसा कुछ

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने विराट कोहली(Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) को अलग होने की सलाह दी  

931

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेबसेरीइस ‘पाताललोक'(Paatal Lok) को देशभर में लोग पसंद कर रहे हैं। हालांकि, यह वेबसीरीज तब भी सुर्ख़ियों में रही, जब भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अपनी अनुमति के बिना वेबसीरीज में खुदकी तस्वीर को इस्तेमाल करने के लिए अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं अब इस विधायन ने अनुष्का के पति विराट कोहली (Virat Kohli) से चौंकाने  वाली मांग कर दी है।

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं। लेकिन यह जोड़ी भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर को पसंद नहीं है। इसी वजह से गुर्जर ने विराट कोहली को अनुष्का से तलाक लेने की नसीहत दे दी। गुर्जर का यह बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुर्जर ने न्यूज़पोर्टल ‘न्यूज़रूम पोस्ट’ से बातचीत करते हुए कहा कि, ‘विराट कोहली देश भक्त हैं, देश के लिए खेले हैं। उन्हें अनुष्का को तुरंत तलाक दे देना चाहिए। निश्चित तौर पर उनका इसमें ना कोई रोल होगा, ना वो इस तरह के किसी मसले में शामिल होंगे’।  आप भी देखियें नंद गुर्जर का बयान …….

 

बता दें कि, ‘इससे पहले नन्दकिशोर गुर्जर केंद्रीय सुचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को ‘पाताललोक’ पर बैन लगाने के लिए भी पत्र लिख चुके हैं। विधायक ने अनुष्का पर राजद्रोह का आरोप लगाते हुए और सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने के लिए पाताललोक की प्रोडूसर पर रासुका लगाने की भी मांग की थी।

 

 

यह भी पढ़ें- विवादों में घिरी पाताल लोक वेब सीरीज़, जातिसूचक शब्द के कारण अनुष्का शर्मा को भेजा लीगल नोटिस

वहीं वेबसीरीज पाताललोक की बात करें तो, यह एक ‘क्राइम थ्रिलर’ शो है। इसका निर्देशन अविनाश अरुण और परोसित रॉय द्वारा किया गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ जुड़े रहियें।

Advertisement