Advertisement

शादी के 7 दिन पहले नेहा और आदित्य ने धरम जी से लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्क़ड़ (Neha Kakkar ) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की ख़बरें हर जगह गूंज रही है। वहीं शादी से सात दिन पहले दोनो को मिला

326

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्क़ड़ (Neha Kakkar ) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की ख़बरें हर जगह गूंज रही है। दोनो इसी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर शादी करने जा रहे हैं। आदित्य और नेहा की शादी का ऐलान आदित्य के मशहूर सिंगर पिता उदित नारायण ने इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के मंच पर की। दरअसल नेहा इंडियन आइडल की जज हैं और आदित्य इसे होस्ट कर रहे हैं।

Advertisement

हाल ही में आदित्य का बड़ा भाई बनकर मशहूर गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) ने नेहा को शगुन के रूप में लाल चुनरी भेंट दी थी। वहीं नेहा और आदित्य को बॉलीवुड के एवरग्रीन सुपरस्टार धर्मेंद्र ने भी अपना आशिर्वाद दिया है। दरअसल इंडियन आइडल के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जहां धर्मेंद्र (Dharmendra)  नेहा और आदित्य के साथ नज़र आ रहे हैं। इस एवरग्रीन अभिनेता से मिलकर आदित्य और नेहा बेहद खुश लग रहे हैं। तस्वीर को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है।

नेहा धर्मेंद्र आदित्य

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है “धर्म जी ने भी दिया अपना आशिर्वाद हमारे लव बर्ड को।” साथ ही नीचे कैप्शन रखा गया है “हे हे धर्म जी।” गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने भी नेहा और आदित्य की शादी को ऑफिशियल किया। वीडियो शेयर कर टोनी ने लिखा है “मैं इनके सिंगल रहते हुए अपने गाने सिंगल को शूट कर लूं।”  वहीं इआदित्‍य भी मजाक करते हुए टोनी को अपने असली साले साहब बताते हैं।

[यह भी पढ़ें: टोनी कक्कड़ ने कुछ यूं की नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की घोषणा, देखें वीडियो]

हालांकि नेहा और आदित्य की शादी को अब केवल सात दिन रह गए हैं। अब देखना यह है कि क्या वाकई में दोनो शादी कर रहे हैं या बस महज एक मजाक भर है। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement