Advertisement

नीले रंग की इस कट-आउट ड्रेस में ग़ज़ब की हसीन लग रही हैं जाह्नवी, तस्वीरें देख घायल हुए लोग

खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपने कुछ फोटोशूट फैन्स के साथ शेयर किए हैं। यहां वह नीले रंग की इस कट-आउट ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। तस्वीरें देख लोगो ने किया खूब कमेंट्स।

472

खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म ‘धड़क (dhadak)’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। पर अपनी पहली ही फिल्म के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है। यहां उनकी एक से एक नायाब तस्वीरें फैन्स का ध्यान खींचे बगैर नहीं रहती है। हाल ही में जाह्नवी की बेहद स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

Advertisement

इन तस्वीरों को जाह्नवी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जो एक फोटोशूट के दौरान की है। यहां उन्होंंने मोहित राय की स्टाइल की गई House Of ExC से एक नीले रंग की कट-आउट ड्रेस पहनी है, जो उनपर खूब जंच रही है।

जाह्नवी कपूर

यहां उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ पब्लिक डिज़ायर के फेदर वाले न्यूड, स्ट्रैपी हील्स का इस्तेमाल किया है।

जाह्नवी कपूर

लुक में चार चांद लगाने के लिए गोल्डन जूलरी का इस्तेमाल किया है। इममें ब्रेसलेट, इयरिंग और रिंग शामिल है, आउटहाउस, एटेलियर मोन और मिशो डिज़ाइन्स द्वारा डिज़ाइन किया गया है।

जाह्नवी कपूर

जहां तक मेकअप की बात की जाए तो ब्राउन लिपस्टिक के साथ उनके थिक आईब्रो को हाइलाट किया है।

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर

वेवी हेयर स्टाइल जाह्नवी के लुक पर खूब जंच रही है।

जाह्नवी कपूर

जाह्नवी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक ने लिखा है “बहुत तूफान लग रही हो।” तो वहीं एक ने लिखा है “चेहरा है या चांद खिला है।” नीचे देखें और लोगो ने क्या लिखा है।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ में दिखाई देंगी।इसके बाद ‘रूही-आफजा’ और  करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे। मनोरजंन से जुड़ी सभी खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें:‘पिया तोसे नैना..’ गाने पर झूमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, डांस देख लोगों ने बांधे तारीफों के पुल]

 

Advertisement