Advertisement

जब शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने एक्ट्रेस के हाथ पर लिया था काट, बॉबी देओल ने किया चौंकानेवाला खुलासा

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब वह अपने करियर की तीसरी फिल्‍म 'करीब' की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसे देखकर वह काफी हैरान हो गए थे।

5,487

बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल (Bobby Deol) भले ही लॉकडाउन के चलते फिल्‍मों से दूर हैं। लेकिन अक्‍सर वह अपनी सोशल मीडिया जरिए लोगों का ध्‍यान अपनी तरफ खींचते रहते हैं। बता दें, बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हाल ही में अपनी एक फिल्‍म से जुड़ा एक दिलचस्‍प किस्‍सा सुनाया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब वह अपने करियर की तीसरी फिल्‍म ‘करीब’ की शूटिंग कर रहे थे, उस दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसे देखकर वह काफी हैरान हो गए थे। एक्‍टर ने शूटिंग के दौरान का किस्सा साझा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था, “करीब” मेरी तीसरी फिल्म थी और मैं बस संतुलित महसूस करना शुरू कर रहा था। नेहा तब नई नई थी और विनोद के साथ उनका अनुभव काफी बुरा रहा। वह लगातार उस पर चिल्लाते रहते थे। लेकिल मुझ पर कोई नहीं अकड़ता था क्योंकि शायद मेरे पिता एक मशहूर इंसान थे।”

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आगे बताते हुए कहा, “एक सीन के लिए नेहा को पहाड़ से नीचे आना था और मेरी तरफ अपना बायां हाथ बढ़ाना था। लेकिन वह बार-बार कनफ्यूज हो रही थी। हालांकि, जब वह कई टेक के बाद भी इसे ठीक से नहीं कर पाई तो विधु ने कहा कि वह अपने दाएं हाथ पर काट ले। ऐसा करने के बाद भी इसके वह अगले टेक में गलती कर गई।”

(यह भी पढ़ें : जब रणबीर कपूर ने ऐश्‍वर्या राय की स्‍टेज पर उतारी थी कुछ ऐसी नकल, देखें वायरल वीडियो)

इसके आगे बताते हुए एक्‍टर ने कहा, “20 टेक के बाद डायरेक्‍टर ने अपना आपा खो दिया और उसने नेहा के दाएं हाथ पर काट लिया। मैं इस हद तक शॉक्ड था कि मैं रिएक्ट भी नहीं कर सका जो एक बेहद बुरी बात थी। डायरेक्‍टर के इस रवैये से वह डर के मारे कांप रही थी।” बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement