Advertisement

बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र की सेहत को लेकर जताई चिंता, कही ऐसी बात

बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल (Bobby Deol) देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह उनकी कोई फिल्‍म या तस्‍वीर नहीं बल्‍कि अपने पिता दिग्‍गज अभिनेता धमेंद्र के सेहत की चिंता है।

1,739

बॉलीवुड एक्‍टर बॉबी देओल (Bobby Deol) देश में चल रहे लॉकडाउन के बीच एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह उनकी कोई फिल्‍म या तस्‍वीर नहीं बल्‍कि इस महामारी के दौर में उन्‍हें अपने पिता दिग्‍गज अभिनेता धमेंद्र के सेहत की चिंता है। लॉकडाउन के चलते बॉबी अपनी पूरी फैमली के साथ आइसोलेशन में रह रहे हैं। वहीं इसके साथ ही उन्‍होंने अपने डेली रुटीन को लेकर भी खुलासा किया है। देखें इधर…

Advertisement

View this post on Instagram

#HappyNewYear2019!! Love! Love! Love! to all 🤗

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में पिता धमेंद्र को लेकर अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा, “पापा (धर्मेंद्र) इस समय फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। वोवह 84 साल के हैं और हमें उनकी बहुत चिंता होती है, लेकिन हर समय चिंता करने से हम खुद को कमजोर कर लेते हैं। इसलिए हमें इस समय पॉजिटिव चीजों के बारे में सोचना चाहिए। वह बाहरी लोगों की पहुंच से बिल्कुल सुरक्षित जोन में हैं। वहां पर उनके साथ मां और चाची भी हैं।”

इसके साथ ही बॉबी देओल (Bobby Deol) ने आगे कहा कि उनसे वीडियो कॉल के जरिए बातचीत होती रहती है। उन्हें ऑर्गेनिक सब्जियां उगाते देख बहुत खुशी होती है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने डेली रूटीन को लेकर बताते हुए कहा, वह अपना ज्‍यादातर समय घर पर बने जिम में बिता रहे हैं, जो खुद को फिट रखने का सबसे अच्छा तरीका है।’

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में बीच की याद आई तो रवीना ने शेयर की हॉट तस्वीर, देखकर लोग बोले- “बिकिनी पिक पोस्ट करो…”)

बॉबी देओल (Bobby Deol) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में हाउसफुल फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आए थे। वहीं इसके साथ वह अब जल्‍द ही जल्‍द ही डिजिटल डेब्‍यू करने वाले हैं। बता दें, वह जल्‍द ही शुरुआत प्रकाश झा की वेब सीरीज में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement