Advertisement

पहली बार बिकिनी पहनने पर नर्वस हुईं थीं रकुल प्रीत, मां-बाप ने ऐसे दिलाई थी हिम्मत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)पहली बार बिकनी पहनने में बहुत ज्यादा नर्वस थीं, खुद खुलासा किया।

4,684

बॉलीवुड(Bollywood) सितारों को फिल्मों में निर्देशक के डिमांड अनुसार गेटअप पहनना पड़ता है। वहीं कभी -कभी फिल्म में सीन के अनुसार उन्हें बिकनी भी पहननी पड़ती है। ऐसे में कई स्टार्स पहली बार बिकनी पहनने में नर्वस हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) के साथ हुआ था। इसका खुलासा खुश रकुल ने एक इंटरव्यू में किया हैं। वहीं उन्होंने इंटरव्यू में करियर के दौरान माता -पिता के द्वारा मिले समर्थन के  बारे में भी जिक्र किया हैं।

Advertisement

हालही में रकुल ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला को अपने माता -पिता के साथ इंटरव्यू दिया हैं। इस दौरान उन्होंने अपने माता -पिता और बिकनी से जुड़ा एक किस्सा लोगों के साथ शेयर किया हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैं अपनी मम्मी से कहती थी कि, ‘मुझे मिस इंडिया के लिए बिकनी पहननी होगी और मैं इसके लिए रेडी नहीं हूं। इस पर उनकी मां ने कहा था कि, इसमें क्या है, तुम तैयार करो खुद को। रकुल का मानना है कि ऐसी स्थिति में कई बच्चों को अपने माता -पिता का साथ नहीं मिलता है। पर मेरे माता -पिता बिकनी पहनने में मुझसे भी ज्यादा कॉंफिडेंट नजर आ रहे थें।

 

अभिनेत्री ने आगे बताया कि, ‘मुझे मेरे माता -पिता बिकनी शॉपिंग के लिए ले जाते थें’। वें मुझे लाइट कलर की नहीं बल्कि डार्क कलर की बिकनी खरीदने के लिए बोलते थें। रकुल की मां को उनमें हमेशा से ही हीरोइन बनने का ‘पोटेंशियल’ नजर आता था। रकुल को अपने करियर के लिए माता -पिता का पूरा समर्थन मिला था।

 

 

यह भी पढ़ें- केआरके ने रकुल प्रीत सिंह पर लॉकडाउन में शराब ख़रीदने का आरोप लगाया, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 

वहीं रकुल की मां ने इस इंटरव्यू में बताया कि, ‘मैंने रकुल को मिस इंडिया में पार्टिसिपेट करने के लिए प्रोत्साहित किया था।  मैं चाहती कि रकुल पूरे आत्मविश्वास से मिस इंडिया के स्पर्धा में भाग लें। मुझे यकीन था कि वह यह कर सकती है। बता दें कि रकुल ने 2011 में मिस इंडिया पैजेंट में हिस्सा लिया था। इस स्पर्धा में रकुल ने 5 वां स्थान हासिल किया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

 

Advertisement