होम » फीचर » आख़िर क्या है रेखा और फरज़ाना का रिश्ता? दोनों की इन बातों को जान हो जाएंगे हैरान

Advertisement

आख़िर क्या है रेखा और फरज़ाना का रिश्ता? दोनों की इन बातों को जान हो जाएंगे हैरान

पिछले कई सालों से रेखा और फरज़ाना एक दूसरे के साथ रहते हैं।

76

बॉलीवुड की हरफनमौला एक्ट्रेस रेखा अपनी अदाकारी के अलावा निजी कारणों से भी चर्चा में बनी रहती हैं। तीन शादियों के बाद उनका और फरज़ाना का रिश्ता हमेशा सवालों के कटघरे में खड़ा रहा है। आइये जानते हैं रेखा और फरज़ाना के रिश्ते की कुछ ख़ास बातें।

Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है?

रेखा और फरज़ाना

पिछले कई सालों से रेखा और फरज़ाना एक दूसरे के साथ रहते हैं। दोनों एक दूसरे को अपनी बहन बताते हैं। हालांकि कई लोगों के अनुसार दोनों बायसेक्सुअल हैं और लंबे समय से वैवाहिक जीवन बिता रही हैं।

बेडरूम में जाने की इजाज़त

रेखा और फरज़ाना

रेखा की बात करें तो खबरों के अनुसार उनके बेडरूम में जाने की किसी को इजाज़त नहीं है। फिर चाहे वो उनका रिश्तेदार हो या कोई और। हलांकी फरज़ाना को इसकी पूरी छुट है। वो कभी भी रेखा के बेडरूम में आ जा सकती हैं।

तीन दशकों का साथ

रेखा और फरज़ाना

रेखा और फरज़ाना आज से नहीं बल्कि पिछले तीन दशकों से साथ हैं। खबरों के अनुसार रेखा की शादीशुदा ज़िंदगी से लेकर उनके अफेयर तक कई अहम बातें, राज़ फरज़ाना जानती हैं।

निजी हेयर स्टाइलिस्ट

रेखा और फरज़ाना

शुरूआती दौर में फरज़ाना, रेखा की निजी हेयर स्टाइलिस्ट थीं। फिर फरज़ाना की उन्नति हुई और वो रेखा की मैनेजर बन गईं। तभी से दोनों को लेकर कई तरह की बातें हवा होने लगीं।

आपको यह ख़ास फीचर कैसा लगा यह आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर ऐसी ही मनोरंजन जगत की ऐसी ही सच्ची और दिलचस्प ख़बरें पढ़ते रहिये..

Advertisement