Advertisement

एक आइटम सॉन्ग के इतने करोड़ लेती हैं बॉलीवुड की ये 7 हसीनाएं, दूसरे नंबर वाली तो है बेहद मंहगी

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो अपने आईटम सॉन्ग के लिए मशहूर है। इस डांस को पेश करने वाली एक्ट्रेसेस की फीस फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस से कम नहीं होता है। चलिए हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने आइटम डांस पेश करने के लिए कितने रुपये चार्ज किए।

4,512

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो अपने आईटम सॉन्ग के लिए मशहूर है। इस डांस को पेश करने वाली एक्ट्रेसेस की फीस फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस से कम नहीं होता है। चलिए हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने आइटम डांस पेश करने के लिए कितने रुपये चार्ज किए।

Advertisement

आइटम सॉन्ग के लिए इन एक्ट्रेसेस ने ली मोटी रकम

1 दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) का हर एक अंदाज लोगों को पसंद है। उनके अंदर गज़ब का आत्मविश्वास देखा गया है। वह हर एक कैरेक्टर को बड़ी ही सहजता के साथ प्ले करती हैं। उन्होंने 2011 में रिलीज़ हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दम मारो दम’ में  एक आइटम नंबर पेश करते हुए देखा गया था। बताया जाता है कि इस गाने के लिए उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये की मोटी रकम ली थी।

2 प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जलवे भी बॉलीवुड में किसी बड़ी एक्ट्रेसेस से कम नहीं है। उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रास लीला-राम लीला’ में ‘राम चाहे लीला’ गाने पर धमाकेदार आइटम नंबर पेश किया था। कहा जाता है कि उस एक गाने के लिए प्रियंका ने 6 करोड़ रुपये लिए थे।

3 करीना कपूर खान

फिल्म ‘दबंग 3’  करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपने सिज़लिंग परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया है। यहां इसमें उन्होंने फेविकोल गाने पर धमाकेदार डांस किया था। 2012 में रिलीज़ हुई सलमान खान की इस फिल्म में आइटम नंबर को पेश करने के लिए बताया जाता है करीना ने 5 करोड़ रुपये लिए थें।

4 सोनाक्षी सिन्हा

वैसे दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ज्यादा आइटम सॉन्ग नहीं किए हैं। पर एक रिपोर्ट के अनुसार अजय देवगन और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म टोटल धमाल में ‘मुंगडा’ गाने पर आइटम नंबर पेश करने के लिए सोनाक्षी को 5 करोड़ मिले थें।

5 कटरीना कैफ

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म में डांस नंबरों की विशेषता के लिए भी जानी जाती है। वह ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘अग्निपथ’ में ‘चिकनी चमेली’ में दिखाई दीं।यहां कटरीना ने अपने डांस मूव्स से लाखों दिल जीते हैं। कथित तौर पर, कैट ने  ‘चिकनी चमेली ’गाने के लिए लगभग 3.5 करोड़ रुपए लिए थें।

6 सनी लियॉन

सनी लियॉन (Sunny Leone) ने अधिकतर फिल्मों में आइटम नंबर पेश किया है। उनके सबसे हिट गानो में से एक शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ का ‘लैला मैं लैला’ है, जो रिलीज होने के बाद उस साल की पार्टी नंबर बन गया था। कहा जाता है कि अभिनेत्री ने उस गाने के लिए लगभग लिए 3 करोड़ रुपये लिए थे।

7 मलाइका अरोड़ा

खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कई हिट आइटम सॉन्ग पेश किया है। ‘छैंय्या छैयां’ से लेकर  टरंगीलो मारो ढोलना ’और हाल ही में‘ मुन्नी बदनाम हुई ’तक, मलाइका को आइटम गानों की बात करने पर बेंचमार्क सेट करने के लिए जाना जाता है। कथित तौर पर, फिल्म ‘दबंग’ में उनके एकल गीत ‘मुन्नी बदनाम’ के लिए 2 करोड़ रुपए मिले थें।

 

Advertisement