Advertisement

तलाक़ के बाद अब भी अकेली हैं ये 5 एक्ट्रेसेस, नहीं की दूसरी शादी

शादी और तलाक के ख़बरें बॉलीवुड इंडस्ट्री में आम होती जा रही हैं। पर आज इसी से संबंधित हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो तलाक लेने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

3,947

बॉलीवुड में कब किसकी जोड़ी बन जाए कोई कुछ नहीं कह सकता है। पर यहां जोड़ियों को टूटने में भी देर नहीं लगती हैं। शादी और तलाक के ख़बरें बॉलीवुड इंडस्ट्री में आम होती जा रही हैं। पर आज इसी से संबंधित हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो तलाक लेने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

Advertisement

तलाक के बाद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं कि दोबारा शादी

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन

 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कल्कि कोचलिन (Kalki koechlin) ने निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से 2011 शादी की थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2015 में दोनो ने तलाक ले लिया। इसके बाद कल्कि ने दुबारा शादी नहीं की। लेकिन हाल ही में पता चला कल्कि जल्दी अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक  मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अपने जमाने में कई हिट फिल्में दी हैं। मनीषा ने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी। पर इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और साल 2012 में दोनो ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। इसके बाद मनिषा ने अबतक शादी नहीं की।

पूजा भट्ट

पूजा भट्ट

एक्ट्रेसेस  पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) 80 और 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रसेस में से एक हैं।  उन्होंने साल 2003 में मनीष मखीजा से विवाह रचाया था, पर यह शादी ज्यादा नहीं चल पाई और 9 साल बाद दोनो अलग हो गए। इसके बाद पूजा भट्ट ने दूसरी शादी नहीं की।

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी

संगीता (Sangita Bijlani) ने  साल 1996 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद आजहरुद्दीन से विवाह किया था। पर इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला। साल 2010 में दोनो ने तलाक ले लिया।  58 साल की संगीता ने अब तक दूसरी शादी नहीं की।

अमृता सिंह

अमृता सिंह

90 के दशक की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी भी खूब चर्चा में रही । उन्होंने 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी। शादी के बाद कपल के  2 बच्चे हुएं। पर  2004 में दोनो का तलाक हो गया। तलाक के बाद अभिनेता सैफ अली खान ने जहां करीना कपूर से शादी कर ली। वहीं अमृता ने दूबारा शादी के बारे में नहीं सोचा। 

Advertisement