Advertisement

35 की उम्र पार करने के बावजूद इन 5 एक्ट्रेसेस ने नहीं की शादी, नंबर 3 के बारे मे जानकर चौंक जाएंगे आप

हर एक लड़की का अरमान होता है कि एक दिन उनके सपनो का राजकुमार आएगा और उन्हें घोड़ी पर बिठाकर ले जाएगा। यही अरमान बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी संजोती हैं, आखिर वह भी तो एक महिला ही हैं। हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्हे उनके सपनो का राजकुमार तो मिल गया। पर कुछ ऐसी भी हैं जो 35 साल की उम्र के बाद भी अपने राजकुमार का इंतज़ार कर रही हैं।

1,289

हर एक लड़की का अरमान होता है कि एक दिन उनके सपनो का राजकुमार आएगा और उन्हें घोड़ी पर बिठाकर ले जाएगा। यही अरमान बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी संजोती हैं, आखिर वह भी तो एक महिला ही हैं। हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्हे उनके सपनो का राजकुमार तो मिल गया। पर कुछ ऐसी भी हैं जो 35 साल की उम्र के बाद भी अपने राजकुमार का इंतज़ार कर रही हैं। तो चलिए उन एक्ट्रेसेस के नाम और उम्र बताते हैं आपको।

Advertisement

इन एक्ट्रेसेस ने नहीं की शादी

1 कटरीना कैफ

कटरीना कैफ

बॉलीवुड की खूबसूरत  अदाकारोओं में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर युवा के दिल में बसती हैं। पर कटरीना के दिल में कौन है? इस राज से अबतक पर्दा नहीं उठा है। 36 साल की उम्र की कटरीना अब भी कुंवारी हैं।

2 सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता चुकी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) 43 साल की हो चुकी हैं। पर आज भी लोग उनके खूबसूरती के दीवाने हैं। पर सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की। हालांकि इन दिनों वह अपने 15 साल छोटे बीएफ रोहमन शॉल को लेकर चर्चा में हैं।

3 तब्बू

तब्बू

बॉलीवुड की जानी मानीअभिनेत्री तब्बू (Tabbu) अपने सांवले लुक और अपनी ऑफबीट फिल्मों के लिए काफी जानी जाती हैं। 46 साल अभिनेत्री अपनी दमदार एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री मे जानी जाती है। बता दे कि तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है। और अभी तक कुंवारी है।

4 अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी

‘बाहुबली’ एक्ट्रेसेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) साउथ की मशहूर एक्ट्रेसेस है। अनुष्का ने कई सुपरहिट तेलुगू व तमिल फिल्में की है। 37 साल की अनुष्का शेट्टी  ने अभी तक शादी नहीं की है।

5 अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

‘कहो न प्यार है’ जैसी सुपरहिट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। 47 साल की अमीषा पटेल की अदाओं पर आज भी लोग मरते हैं। पर उन्होंने अब तक शादी नहीं की।

Advertisement