Advertisement

पंचतत्व में विलीन हुए बासु चटर्जी, अंतिम संस्कार में पहुंची ये फ़िल्मी हस्तियां

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता बासु चटर्जी(Basu Chatterjee) के अंतिम संस्कार में इन फ़िल्मी हस्तियों ने दी हाजिरी 

697

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता बासु चटर्जी(Basu Chatterjee) ने आज मुंबई में 93 वर्ष की उम्र में अपने जीवन की अंतिम सांसें ली। वें उम्र सम्बंधित बीमारी से जूझ रहे थें। वहीं भारी बारिश और लॉकडाउन के बीच बासु दा का अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज स्थित श्मशान घाट में कर दिया किया।  इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत कम लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

Advertisement

फिल्म निर्माता अशोक पंडित(Ashoke Pandit), संदीप सिकंद(Sandiip Sikcand) और अन्य फ़िल्मी हस्तियां बासु चटर्जी के अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचे। अंतिम संस्कार में पहुंचे लोगों ने कोरोना महामारी के चलते मास्क पहने हुए थे और सामाजिक दूरी के नियम का पालन भी करते नजर आयें। वहीं बासु के कुछ करीबी मित्रों को भी उनके अंतिम संस्कार में देखा गया। फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने बासु के अंतिम संस्कार की तस्वीर और वीडियो शेयर की है। आप भी देखियें तस्वीरें……..

 

यहां देखियें वीडियो, इसी एम्बुलेंस से बासु चटर्जी के पार्थिव शरीर को श्मशान घाट लाया गया था।

 

बासु चटर्जी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर बासु दा को श्रद्धांजलि दी हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, अशोक पंडित और अनुराग बासु जैसी दिग्गज हस्तियां शामिल हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बासु चटर्जी के निधन पर दर्द बयां किया हैं।

 

यह भी पढ़ें-बासु चटर्जी के निधन से शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री, जानिए किसने क्या कहा

बता दें कि, बासु चटर्जी ने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों का निर्देशन किया था। जिनमें ‘छोटी सी बात’, ‘रजनीगंधा’, ‘बातों बातों में’, ‘एक रुका हुआ फैसला’, और ‘चमेली की शादी’, जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में शामिल हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement