Advertisement

सलमान से लेकर अमिताभ तक कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए इस अनोखे अभियान से जुड़ें 

बॉलीवुड सितारों ने कोरोना महामारी(Corona Virus) के प्रति सावधानी फैलने के लिए अनोखा फोटोशूट कराया 

210

बॉलीवुड सितारें भी कोरोना महामारी(Corona Virus) के खिलाफ जंग में सरकार का बढ़ -चढ़कर साथ दे रहे हैं।  आये दिन कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना महामारी के प्रति जागरूकता फैलाते नजर आता हैं। वहीं अब बॉलीवुड और खेल जगत के कई बड़े सितारें अनोखे ‘वियर ए मास्क’ अभियान से जुड़े हैं।

Advertisement

इस अभियान से जुड़ने वालों में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) और कई बड़े सितारें शामिल हैं। यह अभियान सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर की पहल हैं।

फ़ोटोग्राफ़र ने इस अभियान के लिए मुंह को कवर किए कई सितारों की तस्वीरों को जोड़ा हैं। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया हैं। आप भी देखियें तस्वीर ……

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मास्क पहनें अविनाश गोवारिकर द्वारा एक पहल’।  इस फोटो में अमिताभ, सलमान, शाहरुख़, ऋतिक रोशन, टाइगरश्रॉफ, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, महेंद्र सिंह धोनी और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू भी मुंह को कवर करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। किसी ने अपना मुंह को मास्क से तो, किसी ने अपना मुंह को ग्लव्स से ढक रखा है।

 

यह भी पढ़ें-  लॉकडाउन के बीच अक्षय कुमार ने की विज्ञापन की शूटिंग, जानिए पूरा मामला

बता दें कि, बॉलीवुड के कई सितारें सीएम और पीएम रिलीफ फंड में आर्थिक मदद भी कर चुके हैं। फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना को हराने के लिए जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement