Advertisement

अपनी पिता की शादी में बाराती बन चुके हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे, दूसरा वाला तो है सुपरस्टार

बॉलीवुड में आपने कई शादियां देखी हैं। पर आज हम आपको उन सितारो के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी में शिरकत की थी। 

2,704

बॉलीवुड में आपने कई शादियां देखी हैं। पर आज हम आपको उन सितारो के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने पिता की दूसरी शादी में शिरकत की थी।

Advertisement

ये सितारे शामिल हुए थे पिता की दूसरी शादी में

 

1 सारा अली खान

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा आली खान (Sara Ali Khan) को लोग खूब पसंद करते हैं। पर 24 साल की सारा ने पिता सैफ की दूसरी शादी की बारात में शामिल हो चुकी हैं। दरअसल 2004 में अमृता सिंह से तलाक के बाद साल 2012  में सैफ ने करीना कपूर से शादी रचाई। उस वक्त सारा 16 साल की थीं।

2 सलमान खान

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को परिचय की ज़रूरत नहीं है। बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान ने दूसरी शादी हेलेन से की थी। तब सलमान 16 साल के थें। सलमान की मां यानी सलीम खान की पहली पत्नी का नाम सुशीला चरक है।

3 अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की दूसरी शादी में शामिल हुए । दरअसल अर्जुन बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। बोनी कपूर ने साल 1996 में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली। तब उस समय अर्जुन 11 साल के थें।

4 एडम बेदी

एडम बेदी

जानेमाने अभिनेता कबीर बेदी के बेटे एडम बेदी प्रसिद्ध मॉडल के तौर पर जाने जाते हैं। पर एडम भी पिता की शादी में शामिल हो चुके हैं। कबीर बेदी चार शादी कर चुके हैं जिसमे से एडम दो शादी में शामिल हो चुके हैं। कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में अपनी चौथी शादी की।

5 सनी देओल

सनी देओल

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) को बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता है। सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने खूबसूरत एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) से दूसरी शादी रचाई। तब सनी देओल की उम्र 23 साल थी।  वह भी पिता की शादी में बाराती बने थें।

Advertisement