Advertisement

फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स का 59 साल की उम्र में निधन, सितारों ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के मशूहर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का बीते रोज 59 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि उन्‍होंने अपनी आखिरी सांस गोवा स्‍थ‍ित अपने घर में ली है।

318

बॉलीवुड के मशूहर फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) का बीते रोज 59 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें कि उन्‍होंने अपनी आखिरी सांस गोवा स्‍थ‍ित अपने घर में ली है। खबरों की मानें तो उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। उनकी अचानक मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। इतना ही नहीं फिल्‍मी दुनिया के तमाम सितारों ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) को निधन पर श्रद्धांजलि दी है।

Advertisement

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अनुष्‍का शर्मा समेत अर्जुन रामपाल, सोना महापात्रा, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी और कई कलाकारों ने भी वेंडल रॉड्रिक्स को श्रद्धांजलि दी। देखें किसने क्‍या कहा…

फैशन डिजाइनर वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) सामाजिक मुद्दों में अपने योगदान और फिल्‍मी सितारो के साथ अच्‍छे संबंधों के लिए जाने जाते थे। वेंडेल हाई फैशन की दुनिया में जाना-माना नाम थे और अपने गांव में वह green crusader के नाम से भी मशहूर थे।

(यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: अब हॉलीवुड की इस नामी फिल्म की टीम ने किया असीम का सपोर्ट, दंग हो जाएंगे सिद्धार्थ)

बता दें कि फैशन डिजाइन वेंडल रॉड्रिक्स (Wendell Rodricks) छह साल पहले पद्मश्री से सम्मानित हो चुके हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि फैशन डिजाइनर के साथ-साथ वह एक लेखक, पर्यावरणविद और गे राइट्स पर अपनी जबरदस्त राय पेश करने वाले व्यक्ति थे। उन्‍होंने फैशन डिजाइनिंग के साथ फिल्‍मों में भी काम किया है। वह साल 2003 में कटरीना कैफ से फिल्म ‘बूम’ और साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म ‘फैशन’ में भी एक अहम भूमिका निभा चुके हैं। बॉलीवुड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement