Advertisement

बॉलीवुड पर भी मंडरा रहा है कोरोना का साया, कलेक्शन घटी और रिलीज़ भी टली

फिलहाल पूरी दुनिया कोरोनावायरस (coronavirus) के डर से जूझ रही है। भारत (India) मे भी 72 लोग करोना की चपेट मे आ चुके हैं। कोरोना से हॉलीवुड भी खौफजदा है

770

फिलहाल पूरी दुनिया कोरोनावायरस (coronavirus) के डर से जूझ रही है। भारत (India) मे भी 72 लोग करोना की चपेट मे आ चुके हैं। कोरोना से हॉलीवुड भी खौफजदा है तो बॉलीवुड (bollywood) पर भी कोरोना के डर का साया मंडरा रहा है। कोरोना के कारण बॉलीवुड फिल्मों की कलेक्शन तो घटी ही है लेकिन आगामी फिल्मों की रिलीज़ भी टल गई है। आइये इस बारे मे विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

बागी 3 की कलेक्शन

एक्शन स्टार टाइगर की फिल्म बागी 3 से बॉक्स ऑफिस को अच्छी ख़ासी कलेक्शन की उम्मीद थी। हालांकि 6 दिनों बाद फिल्म ने 84 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है, लेकिन उम्मीद इससे ज़्यादा की थी। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस के डर से फिल्म की कलेक्शन मे कमी आई है।

अंग्रेज़ी मीडियम पर भी होगा असर

13 मार्च को रिलीज़ हो रही इरफान खान की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम को भी इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। निर्माताओं ने पहले फिल्म की रिलीज़ डेट बदलने का निंर्णय लिया था, लेकिन फिल्म तय दिन पर ही रिलीज़ हो रही है।

[यह भी पढ़ें:‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक़, मीम्स देख हंसी निकल जाएगी आपकी]

रिलीज़ डेट बदल रही हैं

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, रणवीर सिंह कि ’83’ और जाह्नवी कपूर कि ‘गुंजन सक्सेना’ की बायॉपिक पर कोरोना वायरस के डर का असर हो सकता है। केरल सरकार ने 31 मार्च तक थिएटर बंद रखने का निर्णय ले लिया है। सरकार द्वारा लोगों को भीड़-भाड़ से दूर रहने की निर्देश दिये गए हैं। इस कारण 83 और सूर्यवंशी की रिलीज़ डेट पर गहरा असर हुआ है। सूर्यवंशी के निर्माता फिल्म की रिलीज़ डेट बदलने को लेकर कल यानि शुक्रवार को फैसला करेंगे। जबकि 83 के निर्माता भी इसको लेकर विचार विमर्श कर रहे हैं।

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement