होम » फीचर » साल 2019 में इन सितारों ने किया अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू, एक से बढ़कर एक हैं सब

Advertisement

साल 2019 में इन सितारों ने किया अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू, एक से बढ़कर एक हैं सब

साल 2019 में भी कई नए सितारों ने भी बड़े पर्दे पर अपने कदम रखे हैं। इतना ही नहीं अपने धमाकेदार डेब्‍यू के साथ वह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर छा गए हैं। देखें पूरी लिस्‍ट

1,350

बॉलीवुड में साल 2018 की तरह इस साल 2019 में भी कई नए सितारों ने भी बड़े पर्दे पर अपने कदम रखे हैं। इतना ही नहीं अपने धमाकेदार डेब्‍यू के साथ वह सिल्‍वर स्‍क्रीन पर छा गए हैं। देखें पूरी लिस्‍ट

Advertisement

साल 2019 में इन सितारों ने किया धमाकेदार डेब्‍यू..

1 अनन्‍या पांडे

अनन्‍या पांडे
Source-Instagram

बॉलीवुड एक्‍टर चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने इस साल करण जौहर की फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ से की है। जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ रोमांस करती हुईं नजर आईं थी।

2 करण देओल

करण देओल
Source-Instagram

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर सनी देओल बेटे करण देओल (Karan Deol) ने भी इस साल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपने करियर की शुरूवात की है। बेटे की इस फिल्‍म को सनी देओल ने खुद डायरेक्‍ट किया है।

3 प्रनुतन बहल

प्रनुतन बहल
Source-Instagram

दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की नातिन और एक्‍टर मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल (Pranutan Bahl) ने भी सलमान खान की फिल्‍म ‘नोटबुक’ के जरिए अपने फिल्‍मी करियर की शुरूवात की है।

4 साहिर बम्बा

साहिर बम्बा
Source-Instagram

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्‍म ‘पल पल दिल के पास’ न्‍यूकमर साहिर बम्बा (Saher Bamba) ने भी अपना शानदार बॉलीवुड डेब्‍यू किया है।

5 जहीर इकबाल

जहीर इकबाल
Source-Instagram

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को सलमान खान ने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म ‘नोटबुक’ से लॉन्‍च किया है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट प्रनुतन बहल नजर आईं थीं।

6 सई मांजेकर

सई मांजेकर
Source-Instagram

बॉलीवुड एक्‍टर महेश मांजेकर की बेटी सई मांजेकर (Saiee Manjrekar) भी जल्‍द ही सलमान खान फिल्‍म ‘दबंग 3’ से अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं।

7 तारा सुतारिया

तारा सुतारिया
Source-Instagram

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  ने इस साल करण जौहर की फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2’ से की है। लेकिन उनकी यह फिल्‍म बॉलीवुड बॉक्‍स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

8 शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल
Source-Instagram

बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने भी इस फिल्‍म ‘मलाल’ से अपना डेब्‍यू किया है।

9 मिजान जाफरी

मिजान जाफरी
Source-Instagram

बॉलीवुड एक्‍टर जोवद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (Mizaan Jaffrey) ने भी संजय लीला भंसाली फिल्‍म मलाल से अपना धमाकेदार डेब्‍यू किया है। हालांकि उनकी यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

10 अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे
Source-Instagram

छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी इसी साल 2019 कंगना रनौत की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू किया है।

Advertisement