Advertisement

अपनी फिल्मों के लिए कोविड बीमा प्राप्त करेंगे अतुल कस्बेकर, तापसी के साथ बना रहे हैं फिल्म

बॉलीवुड निर्माता अतुल कस्बेकर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग अपने भविष्य की परियोजनाओं के लिए कोविड बीमा प्राप्त करने के लिए एक कानूनी विशेषज्ञ के साथ बातचीत कर रहे हैं।

1,023

अब बॉलीवुड वाले एक सीमित दल के साथ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता है कि फिल्म शूट अब वैसे नहीं हो सकते हैं, जो कोविड के आने से पहले होते थे। बॉलीवुड निर्माता अतुल कस्बेकर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट के तनुज गर्ग अपने भविष्य की परियोजनाओं के लिए कोविड बीमा प्राप्त करने के लिए एक कानूनी विशेषज्ञ के साथ बातचीत कर रहे हैं।

Advertisement

अतुल की आगामी फिल्म तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन स्टारर लूप लपेटा है। जो जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का भारतीय रूपांतरण है। इसके बारे में बात करते हुए, अतुल ने कहा, “हम अभी भी एक कानूनी विशेषज्ञ के साथ बातचीत कर रहे हैं। एक कोविड बीमा अनिवार्य रूप से प्रवेश करेगा जो दुर्घटना बीमा कवर के समान है।“

उन्होने आगे कहा, “अब तक एक फिल्म का बीमा करने में शामिल था अनपेक्षित घटनाये जैसे अभिनेता की बीमारी या प्राकृतिक आपदाओं की वजह से फिल्म के शेड्यूल में देरी की रक्षा करने के लिए प्रेरित करता है। क्योंकि कोविड हम सब के लिए नया है, हम अभी भी इस पर विस्तार से काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, एक दल का सदस्य पॉजिटिव होता है, ऐसे में पूरी टीम को क्वारंटाइन करना पड़ता है। इस स्थिति में, निर्माता को इन्शुरन्स कवर करेगा उन् रकम से जो उन्होंने ने गवाए होंगे फिल्म की शूटिंग ठप्प होने से।”

[यह भी पढ़ें:कोविड-19 के कारण पुनर्निर्धारित होगा इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2020]

बता दें, अतुल की फिल्म लूप लपेटा मुंबई और गोवा में शूट होनी थी। इसे अप्रैल और मई के मध्य मे शूट किया जाना था। फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग हो चुकी थी। हालांकि अब महामारी और लॉकडाउन के कारण पूरी तरह से फिर से शूटिंग की डेट्स की तयारी करनी होगी। बारिश के बाद यानी अक्टूबर के मध्य में फिल्म की शूटिंग फिर शुरू होगी।

Advertisement